बॉलीवुड

‘मोहब्बतें’ फेम किम शर्मा को तलाक के बाद सुननी पड़ी थीं कई बातें, फिर ऐसे की सबकी बोलती बंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री किम शर्मा को भला आप कैसे भूल सकते हैं। इस फिल्म में अपने दिलकश अंदाज से किम ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था। इस फिल्म के अलावा किम ‘फिदा’, ‘तुम से अच्छा कौन है’, ‘यकीन’, ‘टॉम डिक और हैरी’ में नजर आईं थीं। लेकिन अफसोस फिल्म इंडस्ट्री में किम शर्मा अपने कदम जमाने में सफल नहीं हो सकीं और फिर फिल्मी लाइमलाइट से दूर हो गईं। फिल्मों के अलावा किम अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में रहीं। जिसके चलते उन्हें लोगों की तरह-तरह की बातें सुननी पड़ी, लेकिन किम ने जिंदगी में कभी हार नहीं मानी और हर मुश्किल का डट कर सामना किया।

युवराज सिंह के साथ था अफेयर

अभिनेत्री किम शर्मा कभी भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अपने अफेयर के चलते चर्चा में थी लेकिन असल जिंदगी में किम ने बिजनेसमैन अली पुंजानी संग शादी रचाई। लेकिन किम की शादी सिर्फ छह साल ही चली, बाद में दोनों के रिश्ते खराब होने लगे। जिसके चलते दोनों अलग हो गए। सुनने में आया कि अली पुंजानी ने किम शर्मा को किसी दूसरी लड़की के लिए छोड़ दिया था। जिसके बाद किम शर्मा को लेकर यह खबरें सामने आईं कि तलाक के बाद वो कौड़ी-कौड़ी को मोहताज हो गई हैं और कई महीनों से मुंबई में रहकर काम की तलाश कर रही थीं।

इन सभी खबरों को अफवाह बताते हुए किम शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- उनके पास काफी पैसा है और वो काम के लिए नहीं भटक रही हैं। बता दें कि किम पति अली पुंजानी संग उन्हीं के साथ केन्या में रहती थीं और उन्हीं के होटल की CEO भी थीं। लेकिन पति संग तलाक के बाद वह केन्या छोड़कर मुंबई आ गईं और यही अपना बिजनेस करने लगीं।

हर्षवर्धन राणे संग अफेयर

बता दें कि किम शर्मा का नाम ‘सनम तेरी कसम’ अभिनेता हर्षवर्धन राणे के साथ भी जुड़ चुका है। इसके अलावा कई बार किम उनके साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर करती थीं। लेकिन अफसोस दोनों का रिश्ता कुछ ज्यादा लंबा नहीं चला और उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की खबरों पर दोनों सितारों ने बताया कि दोनों के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर लड़ाई होती थी, जिसके बाद यह लड़ाई एक दिन बड़ी हो गई और दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।

किम बनीं विवादों का हिस्सा

आपको जानकर हैरानी होगी कि किम शर्मा ने अपनी ही नौकरानी को कई महीनों से सैलरी भी नहीं दी थी और ऊपर से उसको जान से मारने की धमकी तक दे डाली थी। जिसके बाद किम की नौकरानी नम्रता सोलंकी ने खार थाने में शिकायत भी दर्ज करवा दी थी। इससे पहले भी किम पर साल 2018 में उनकी एक और मेड ने मारपीट करने और सैलरी ना देने का आरोप लगाया था। लेकिन इन सभी आरोपों को किम ने गलत बताया था।

बॉलीवुड से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़ें रहें।

Related Articles

Back to top button