बॉलीवुड

जानिये कितनी संपत्ति की मालकिन है Fitness queen मलाइका अरोड़ा, इन महँगी चीज़ों का रखती हैं शौक

फिल्म इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ा एक बड़ा नाम है। मलाइका अपने डांस और फिटनेस के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती है। बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री के रूप में शामिल मलाइका ना सिर्फ एक अभिनेत्री है बल्कि वह एक खूबसूरत मॉडल, बेहतरीन डांसर, टेलीविजन प्रेजेंटर और निर्माता के रूप में भी मशहूर है।

मलाइका आए दिन सुर्खियों में रहती है। कभी वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी वह बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं मलाइका अरोड़ा की संपत्ति के बारे में।

malaika arora

बता दें, मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद वह एल्बम ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ में नजर आई। फिर मलाइका नजर आई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दिल से’ के गाने छैया छैया में। इस गाने के जरिए तो मलाइका ने जैसे बॉलीवुड में अपने नाम के झंडे गाड़ दिए और वह रातोंरात मशहूर हो गई।

अपने दम पर बॉलीवुड में नाम कमाने वाली मलाइका अरोड़ा करीब 73 से 75 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है। एक रिपोर्ट की मानें तो साल 2021 में उनकी नेटवर्क करीब 10 मिलियन डॉलर बताई गई है। मलाइका ना सिर्फ फिल्मों में काम करने के लिए बल्कि एक आइटम नंबर डांस करने के लिए 1.75 करोड़ रुपए चार्ज करती है। इतना ही नहीं बल्कि मलाइका टीवी शो ‘जरा नच के दिखा’, ‘झलक दिखला जा’, ‘नच बलिए’ जैसे रियलिटी शो को जज करने के लिए भी अच्छी खासी रकम लेती है।

malaika arora

malaika arora

एक रिपोर्ट की माने तो मलाइका हर एक एपिसोड के बदले करीब 5 लाख रुपए चार्ज करती है, बल्कि एक सीजन के 1 करोड़ रुपए से ज्यादा फ़ीस लेती है। ऐसे में यदि मलाइका की महीने की कमाई देखा जाए तो वह हर महीने करीब 60 से 70 लाख रुपए कमाती है। इतना ही नहीं बल्कि मलाइका का मुंबई में एक योग स्टूडियो ‘दिवा योगा’ भी है जिससे भी वह अच्छी खासी कमाई कर लेती है।

malaika arora

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


बाकी एक्ट्रेस की तरह मलाइका को भी लग्जरी गाड़ियों का शौक है। उनके पास कई महंगी और लग्जरी कारों का कलेक्शन है जिनमें Range Rover Vogue, BMW 7 series 730 LD, Toyota Innova Crysta, BMW X7 जैसी शानदार गाड़ियां शामिल है। मलाइका ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी अच्छी खासी कमाई कर लेती है।

malaika arora

malaika arora

बता दें, मलाइका के पास मुंबई के बांद्रा इलाके में एक आलीशान घर भी है जिसकी कीमत करोड़ों में है। मलाइका अक्सर अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। मुंबई के अलावा दूसरी जगहों पर भी मलाइका की कुछ प्रॉपर्टी है जिनकी कीमत भी करोड़ों रुपए बताई जाती है।

malaika arora

malaika arora

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

बता दें, फिल्मों में नाम कमाने के बाद मलाइका ने मशहूर अभिनेता अरबाज खान के साथ शादी रचाई थी। इन दोनों की शादी 12 दिसंबर 1998 को क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। कहा जाता है कि अरबाज और मलाइका की पहली मुलाकात साल 1993 में एक विज्ञापन के दौरान हुई थी जिसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया। लेकिन साल 2017 में अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया।

इन दोनों का एक बेटा भी है। हालांकि तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं। खबरों की मानें तो अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं तो वहीं मलाइका भी अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में है।

गौरतलब है कि, मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें को लेकर तहलका मचाती है। सोशल मीडिया पर मलाइका की फैन फॉलोइंग भी दमदार है। ऐसे में आए दिन मलाइका के चर्चे होते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button