विशेष

बेहद दिलचस्प है नवजोत सिंह सिद्धू की प्रेम कहानी, प्रेमिका की एक झलक पाने के लिए घंटो करते थे इंतजार

पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को भला कौन नहीं जानता। नवजोत सिंह सिद्धू ने क्रिकेट दुनिया से लेकर टीवी शोज, राजनीति हर जगह पर अपना नाम कमाया है। अपनी बेहतरीन शायरियों के लिए मशहूर नवजोत सिंह सिद्धू की लव लाइफ भी बेहद दिलचस्प रही है। उन्होंने खुद अपनी प्रेम कहानी का जिक्र ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया था।

उन्होंने बताया था कि वह कैसे अपनी प्रेमिका का पीछा किया करते थे और हर रोज उसकी एक झलक देखने के लिए घंटों इंतजार करते थे। आइए जानते हैं नवजोत सिंह सिद्धू की प्रेम कहानी उन्हीं की जुबानी।

navjot singh sidhu

navjot singh sidhu

द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू ने खुलासा किया था कि, जब उनकी पत्नी नवजोत कौर डॉक्टर बनने की तैयारी कर रही थी तब सिद्धू पहली नजर में उन्हें दिल दे बैठे थे। कह जाता है कि सिद्धू हर रोज नवजोत की एक झलक पाने के लिए तपती गर्मी में भी उनके घर के बाहर खड़े रहते थे।

navjot singh sidhu wife

इतना ही नहीं बल्कि जिस रास्ते से हर रोज नवजोत निकलती थी सिद्धू वहां पर घंटों खड़े रहते थे। जैसे ही वह नवजोत को देखते थे तो उनके पीछे पीछे चल देते थे और बोला करते थे कि, हाँ कर दो, हाँ कर दो… हर रोज सिद्धू का यही सिलसिला था और हर रोज वह नवजोत को मनाने की कोशिश करते रहते थे।

navjot singh sidhu

navjot singh sidhu

कई दिनों तक सिद्धू का इस तरह से पीछा करना नवजोत को बुरा लगता था लेकिन वह मन ही मन उन्हें पसंद भी करने लगी थी और फिर एक दिन उन्होंने सिद्धू पाजी को हां कह दी। कपिल शर्मा शो में आई सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने भी खुलासा करते हुए कहा था कि, सिद्धू को मुझे पटाने में ज्यादा समय लगा।

इसके बाद जब मैं पट गई और शादी की बारी आई तो सिद्धू कहने लगे कि पहले जन्मपत्री दिखाऊंगा, फिर शादी करूंगा। इसके बाद जन्मपत्री दिखाई गई और हम दोनों के 36 के 36 गुण मिल गए। फिर हम दोनों ने शादी रचा ली।

navjot singh sidhu

navjot singh sidhu

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सिद्धू और नवजोत की शादी में कुछ चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था। नवजोत कौर और सिद्धू की शादी इतनी सीक्रेट थी कि, अखबार में खबर छपने के बाद ज्यादातर लोगों को पता चला था कि वह शादी कर चुके हैं। शादी के बाद नवजोत और सिद्धू काफी खुशी-खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।

navjot singh sidhu

नवजोत ने कहा था कि वह शादी के बाद सिद्धू पाजी को शेरू के नाम से बुलाती है। नवजोत कौर ने यह भी खुलासा किया था कि, सिद्धू पहले बहुत कम बोला करते थे और बहुत ही शर्मीले स्वभाव के थे। इतना ही नहीं बल्कि सिद्धू कई बार क्रिकेट खेलने के दौरान 99 भी सिर्फ इसलिए आउट हो जाते थे ताकि उन्हें मैच के बाद ज्यादा बोलना ना पड़े।

Back to top button