बॉलीवुडमनोरंजन

अफेयर की खबरों के बाद टप्पू और बबीता जी की ये तस्वीर हुई वायरल, बाहों में बाहें डाले आए नजर

छोटे पर्दे के ऐसे बहुत से धारावाहिक हैं, जो लोगों को बहुत पसंद आते हैं। वैसे देखा जाए तो आजकल कॉमेडी शोज लोगों के सबसे पसंदीदा बने हुए हैं। टीवी पर ऐसे कई मशहूर कॉमेडी शोज हैं, जो इन दिनों दर्शकों के फेवरेट हैं। उन्हीं में से एक टीवी का सबसे मशहूर कॉमेडी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” है, जो 13 सालों से ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। टीवी का यह पॉपुलर कॉमेडी शो टीआरपी के मामले में भी टॉप 3 में आता है।

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो के सभी किरदारों ने अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। दर्शको को सभी किरदार बहुत पसंद आते हैं। इस शो के किरदार लोगों के दिलों के इतने करीब है कि लोग उन्हें असली मानने लगे हैं। इस शो के सभी किरदार अपनी कॉमेडी और बेहतरीन अंदाज से लोगों को खूब हंसा रहे हैं।

इस शो का हर किरदार सोशल मीडिया पर भी छाया रहता है। इसी बीच इस शो की मुख्य किरदार में से एक बबीता जी (Munmun Dutta) और टप्पू (Raj Anadkat) की जोड़ी भी आजकल चर्चा में बनी हुई है। दोनों के अफेयर की वजह से यह चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसी बीच दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि यह दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब दिख रहे हैं।

सबसे पहले आप जान लीजिए कि टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में बबीता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम मुनमुन दत्ता है और इस शो में टप्पू का किरदार राज अनादकट निभाते हैं। शो में दोनों की दो अलग-अलग पीढ़ियों का दिखाया गया है परंतु जब दोनों के अफेयर की खबरें सामने आईं तो लोगों को काफी हैरानी हुई। दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों को काफी ट्रोल भी किया गया।

अब इसी बीच अफेयर की खबरों के बाद टप्पू और बबीता जी की एक फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं। दोनों हाथों में हाथ डाले हुए तस्वीर में दिख रहे हैं और दोनों को स्माइल करते हुए भी आप लोग देख सकते हैं।

वैसे देखा जाए तो फोटो में इन दोनों का लुक बहुत ही प्यारा दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर में मुनमुन दत्ता ऑरेंज और क्रीम कलर का फ्लोरल प्रिंट टॉप में खिली-खिली दिख रही हैं। वहीं राज अनादकट सफेद और ग्रे कलर की हुडी में बहुत स्मार्ट लुक में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है परंतु कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बताते चलें कि जब बबीता जी और टप्पू के अफेयर की खबरें वायरल हुई थी तब मुनमुन दत्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ पर सवाल उठाने वाले लोगों को खूब सुनाया था। उन्होंने अफेयर की खबरों को महज अफवाह बताया। वहीं राज ने भी अफेयर की अटकलों को झूठा ठहराया था।

Related Articles

Back to top button