बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड के वो 8 कलाकार जिन्होंने अपने फैन से ही रचा ली शादी, धक धक् गर्ल भी है शामिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले हर सुपरस्टार के फैन होते हैं। फैन न सिर्फ अपने पसंदीदा कलाकार को प्यार करते हैं बल्कि इन्हीं की तरह एक सफल इंसान बनने की चाहत भी रखते हैं। इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोग तो अपने पसंदीदा कलाकार को इस हद तक पसंद करते हैं कि उन्हें अपना जीवनसाथी बनाने तक का सपना देखते हैं और कई लोगों का यह सपना सच भी हुआ है।

जी हां… आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में जिन्होंने अपने फैन से ही शादी कर ली। आइए जानते हैं कौन है वो कलाकार जो अपने फैन को ही दिल दे बैठे हैं?

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

raj kundra

फिटनेस क्वीन कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है। शिल्पा के करोड़ों चाहने वाले हैं और लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के संग शादी रचाई है। कहा जाता है कि राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी के बहुत बड़े फैन हैं और वह शुरुआत से ही शिल्पा को बहुत पसंद करते थे और उनके काम के भी बहुत बड़े प्रशंसक थे। दोनों की मुलाकात के बाद इन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया और आज एक-दूसरे के साथ खुश है।

मुमताज

mumtaz

अपने जमाने की मशहूर अदाकारा मुमताज ने भी अपने फैन से ही शादी रचाई है। बता दें, मुमताज की शादी 29 मई 1947 को अपने एक फैन मयूर माधवानी के साथ शादी हुई थी। कहा जाता है कि मयूर माधवानी मुमताज के बहुत बड़े फैन थे और उनकी एक झलक पाने के लिए वह सेट तक पहुंच जाते थे।

दिलीप कुमार

saira bano

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की शादी मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो से हुई थी। कहा जाता है कि सायरा बानो दिलीप कुमार की बहुत बड़ी फैन थी और वह दिलीप कुमार को देखने के लिए उनके सेट पर भी जाती थी। बता दें, सायरा बानो ने जब दिलीप कुमार से शादी की थी तो उनकी उम्र महज 22 साल थी बल्कि दिलीप कुमार 44 साल के थे।

जितेंद्र

shobha kapoor

अपने जमाने के दिग्गज अभिनेता रहे जितेंद्र ने शोभा कपूर से शादी रचाई है। बता दें, शोभा कपूर एक एयर होस्टेस है और वह जितेंद्र की बहुत बड़ी फैन थी। शोभा कपूर अक्सर जितेंद्र की फिल्में देखा करती थी और उन्हें बहुत पसंद करती थी। लेकिन किस्मत कुछ यूं पलटी की शोभा कपूर को जितेंद्र हमेशा हमेशा के लिए मिल गए।

विवेक ओबेरॉय

vivek oberoi wife

विवेक ओबरॉय की शादी कर्नाटक के राजनेता की बेटी प्रियंका अल्वा से हुई है। कहा जाता है कि प्रियंका विवेक की बहुत बड़ी फैन थी और वह हमेशा ही विवेक ओबरॉय की फिल्में देखती थी। फिर ऐसा समय आया कि यह दोनों ने शादी रचा ली।

ईशा देओल

isha deol

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने भी अपने फैन से ही शादी रचाई है। बता दे ईशा देओल की शादी बिजनेसमैन भरत तख्वानी से हुई है। कहा जाता है कि भारत, ईशा को बचपन से ही जानते थे। इसके बाद जब ईशा ने बॉलीवुड में कदम रखा तो भरत ईशा के बहुत बड़े फैन हो गए। इसके बाद ईशा और भरत ने शादी करने का फैसला कर लिया।

शाहिद कपूर

shahid kapoor

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर चॉकलेटी हीरो के रूप में मशहूर है। शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत नाम की लड़की से शादी की थी जो उनकी बहुत बड़ी फैन है। मीरा का बॉलीवुड से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है लेकिन उनकी शादी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर से हुई है।

माधुरी दीक्षित

madhuri dixit

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के लाखों लोग दीवाने हैं। माधुरी की शादी डॉ. राम नेने से हुई है। एक इंटरव्यू के दौरान खुद राम नेने ने बताया था कि वह माधुरी की एक्टिंग और उनके डांस के बहुत बड़े फैन थे। राम नेने खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि माधुरी उनकी पत्नी है।

Back to top button