बॉलीवुड

एक ने मारा थप्पड़ तो दूसरे ने उड़ाया मज़ाक, गोविंदा के बॉलीवुड में है 7 दुश्मन जिन्हें पसंद नही एक्टर

इन 7 कलाकार को देखते ही मुंह फेर लेते हैं गोविंदा, शक्ल से भी करते हैं नफरत

सुपरस्टार गोविंदा अपनी डांसिंग स्टाइल और कॉमेडी करने के सबसे अलग अंदाज के लिए जाने जानते हैं। गोविंदा एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने 90 के दशक में बॉलीवुड पर खूब राज किया है। इतना ही नहीं बल्कि एक समय पर सिर्फ बॉलीवुड में ज्यादातर निर्माता गोविंदा की ही डिमांड करते थे और लोग भी उनकी फिल्में देखना काफी पसंद करते थे। गोविंदा काफी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं और वह अब सिर्फ गिनी चुनी ही फिल्मों में ही नजर आ रहे हैं।

गोविंदा ने फिल्मी दुनिया में जितना नाम कमाया है उतने ही वे पंगे भी ले चुके हैं। जी हां… आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जिनकी गोविंदा से बिल्कुल नहीं बनती। आइए जानते हैं कौन है ये सेलेब्स?

govinda

शाहरुख खान

srk

सुपरस्टार गोविंदा और शाहरुख खान के बीच बातचीत नहीं होती। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने खुलेआम बोल दिया था कि उनकी तरह एक्टिंग गोविंदा कभी नहीं कर पाएंगे। शाहरुख़ खान की ये बात गोविंदा को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी और उन्होंने शाहरुख से बात करना भी बंद कर दिया था। हालांकि जब शाहरुख खान को इस बात का पता चला तो उन्होंने गोविंदा से माफी मांग ली थी।

डेविड धवन

govinda

गोविंदा और डेविड धवन बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है। इस जोड़ी ने एक साथ करीब 14 फिल्मों में काम किया है। लेकिन अब डेविड धवन और गोविंदा के बीच के रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे। कहा जाता है कि फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ के दौरान डेविड और गोविंदा की अनबन हुई थी जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते ख़राब हो गए थे।

कहा जाता है फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ का रीमेक बनाने का आइडिया गोविंदा ने डेविड को दिया था लेकिन डेविड ने गोविंदा को बिना बताए ही ऋषि कपूर का कास्ट कर लिया था। इसके बाद इन दोनों की दोस्ती टूट गई।

संजय दत्त

govinda

एक और एक ग्यारह, हसीना मान जाएगी, जोड़ी नंबर 1 जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके संजय दत्त और गोविंदा की जोड़ी हर किसी को पसंद है। लेकिन गोविंदा और संजय दत्त के रिश्ते में भी दरार हैं। कहा जाता है कि एक समय पर संजय दत्त ने गोविंदा की बात करते हुए गाली गलौज वाली भाषा का इस्तेमाल किया।

इसके अलावा संजय ने गोविंदा की लेटलतीफी को लेकर भी शिकायत की थी, ऐसे में इन दोनों के रिश्ते बिगड़ गए थे।

सलमान खान

govinda

सुपरस्टार गोविंदा और सलमान खान फिल्म ‘पार्टनर’ में एक साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन कहा जाता है कि गोविंदा के सलमान खान के साथ भी रिश्ते अच्छे नहीं हैं। हालांकि समय के अनुसार इनका पेचप हो गया था, लेकिन फिर भी सलमान और गोविंदा हमेशा एक दूसरे को नजरअंदाज करते हुए नजर आते हैं।

करण जौहर

govinda

काफी लम्बे समय के बाद गोविंदा ने फिल्म ‘आ गया हीरो’ के साथ एक बार फिर कमबैक किया था। ऐसे में इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने कहा था कि करण जौहर ने उनके शो कॉफी विद करण में उन्हें इनवाइट करना जरूरी नहीं समझा। उन्हें लगता है कि वह डेविड और मुझसे ज्यादा जलेस है। इतना ही नहीं बल्कि 30 सालों में करण ने उन्हें कभी फोन तक नहीं किया।

कृष्णा अभिषेक

govinda

गोविंदा और कृष्णा में मामा भांजे का रिश्ता है और इनका विवाद तो जगजाहिर है। दोनों ही अक्सर अपने अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कहा जाता है कि कृष्णा ने मामा गोविंदा की वजह से स्टारडम हासिल किया तो वहीं कृष्णा का कहना है कि गोविंदा उन्हें भाव तक नहीं देते हैं। गोविंदा और कृष्णा के परिवार में बातचीत भी बंद है और ना ही यह दोनों एक दूसरे के साथ दिखाई देते हैं।

अमरीश पुरी

govinda

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और खूंखार विलेन के तौर पर पहचाने जाने वाले अभिनेता अमरीश पुरी किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनके साथ बड़े-बड़े दिग्गज कलाकारों ने काम किया है, ऐसे में गोविंदा भी उनके साथ काम कर चुके हैं। कहा जाता है कि गोविंदा फिल्म के सेट पर बहुत लेट पहुंचा करते थे, ऐसे में अमरीश पुरी गुस्सा हो जाते थे।

Amrish Puri

एक बार तो बात इतनी बढ़ गई थी कि दोनों के बीच झगड़ा हो गया था और अमरीश पुरी ने गोविंदा को ‘नाली का कीड़ा’ तक बोल दिया था। इतना ही नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक बार अमरीश पुरी ने झगड़े के दौरान गोविंदा को थप्पड़ तक जड़ दिया था। हालांकि बाद में रिश्ते सुलझाने की कोशिश भी की गई लेकिन तब तक मामला बहुत बिगड़ चुका था।

Back to top button