बॉलीवुड

शाहरुख़ के बेटे आर्यन को अब ये बुजुर्ग चाचा दिलवाएंगे जमानत, देखें वायरल वीडियो

जो काम वकीलों की फ़ौज न कर पायी वो करने वाले हैं यह चाचा, आर्यन खान को दिलाएंगे जमानत

बॉलीवुड के प्रमुख भांड शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। लगातार कोशिशों के बावजूद आर्यन खान को रिहाई नहीं मिल रही है। वहीं आर्यन के पिता और सुपस्टार शाहरुख खान बेटे की रिहाई के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं लेकिन फिर भी उन्हें कामयाबी नहीं मिल रही है। बेटे की जमानत के लिए शाहरुख खान ने अच्छे से अच्छे वकील को हायर किया है,

इसके बाद भी वह सफल नहीं हो पा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने धमाल मचा रखा है जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

aryan khan

इस वीडियो में एक बुजुर्ग चाचा आर्यन खान को जमानत दिलवाने के बारे में बात कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि आर्यन खान को वह जमानत दिलवा आएंगे। चाचा के कहने का अंदाज काफी दिलचस्प है और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, “चाचा बोल रहे हैं कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत वह दिलवाएंगे और उसके बाद एक होटल में उन्हें चाय भी पिलाएंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY -mEmE pAgE- (@giedde)

बुजुर्ग की आवाज सुनकर आपकी हंसी भी छूट सकती है, लेकिन जिस तरह से वह बोल रहे हैं उसे सुनना काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है। बता दें, इस वीडियो को giedde नाम के इंस्टाग्राम पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘Don’t give them hope.’ चाचा के इस वीडियो पर लोग जब कमेंट कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं।

aryan khan

गौरतलब है कि, आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स केस में मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में बंद है। लेकिन पिता शाहरुख खान बेटे को जेल से बाहर लाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं लेकिन फिर भी आर्यन को 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में ही रहना होगा। कहा जा रहा है कि, आर्यन न तो जेल में ठीक से खाना खा रहे हैं और न ही पानी पी रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि आर्यन खान जेल में रो भी रहे हैं।

रिपोर्ट की माने तो आर्यन खान को जेल खाना का पसंद नहीं आ रहा है इसलिए सिर्फ वह बिस्कुट पर दिन बिता रहे हैं। इसके अलावा आर्यन खान जेल का वाशरूम इस्तेमाल करने में भी कतरा रहे हैं।

aryan khan

aryan khan

बता दें, आर्यन खान की तरफ से हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है जिसमें बताया गया कि आर्यन खान को ड्रग्स केस के इस मामले में जबरदस्ती फंसाने की कोशिश की जा रही है। वहीं उनके व्हाट्सएप चैट को भी गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। अब इस केस में 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी। ऐसे में देखना होगा कि किंग खान के बेटे को रिहाई मिलती है या नहीं? फिलहाल तो चाचा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

aryan khan

Back to top button