बॉलीवुड

अनन्य पांडे भी शाहरुख खान के नशेड़ी बेटे के साथ जमकर मनाती थी पार्टी, यहां देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान जेल की सलाखों के पीछे बंद हैं। ड्रग्स मामले में फंसने के बाद शाहरुख खान और आर्यन खान की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जैसे-जैसे इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वैसे-वैसे नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इसी बीच आर्यन खान ड्रग्स केस में अब एक नया मोड़ सामने आया है। जी हां, अब इस मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की सुपुत्री अनन्या पांडे भी फंस चुकी हैं।

फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली अनन्या पांडे अभी तक कुछ फिल्मों में नजर आई हैं परंतु अब उनका नाम ड्रग्स मामले में भी आ गया है। आपको बता दें कि 21 अक्टूबर की सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेत्री अनन्या पांडे के मुंबई स्थित घर पर रेड मारी थी, जिसके बाद समन जारी कर NCB ने दफ्तर में बुलाया। अनन्या पांडे से इस मामले को लेकर पूछताछ की गई।

आपको बता दें कि आर्यन खान और अनन्या पांडे बेहद करीबी दोस्त हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच चैट के माध्यम से हुई बातचीत हाथ लग चुकी है। इस चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत की गई है। आर्यन और अनन्य दोनों ही एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं और तब से ही उनकी अच्छी दोस्ती है। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में एक साथ ही पढ़ाई की है।

अनन्या पांडे के आर्यन खान ही अच्छे दोस्त नहीं है बल्कि उनकी बहन सुहाना खान भी उनकी बहुत ही अच्छी दोस्त हैं। यह तीनों ही मिलकर जमकर पार्टी करते हैं। कई बार एक साथ इन सभी को पार्टी मनाते हुए देखा भी जा चुका है। जब भी शाहरुख खान के घर में पार्टी होती है तो उस दौरान अनन्या पांडे उसका हिस्सा जरूर बनती हैं। ऐसी कई पार्टियों में आर्यन खान और सुहाना खान के साथ अनन्या पांडे की बहुत ही शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल चुकी है।

आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को अपना दूसरा पिता तक बता दिया था क्योंकि बचपन से ही अनन्या पांडे का उनके घर पर आना-जाना रहता है। इतना ही नहीं बल्कि कई आईपीएल मैच भी उन्होंने उनके साथ ही देखे हैं। शाहरुख खान भी अनन्या पांडे को अपनी बेटी की तरह ही मानते हैं। वहीं गौरी खान की सबसे करीबी सहेलियों में से एक अभिनेता चंकी पांडे की पत्नी भावना भी हैं।

अनन्या पांडे और सुहाना खान दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर वह तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अनन्या पांडे और सुहाना खान दोनों ने ही तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें सबके साथ उनकी दोस्ती कितनी मजबूत है, यह साफ नजर आती है। जब कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉक डाउन लगा था तो उस दौरान सुहाना खान मुंबई में ही थीं। तब उन्होंने शनाया, नव्या और अनन्या के साथ पार्टी कर खूब आनंद लिया था। पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हुई थीं।

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अनन्या पांडे और सुहाना खान के बचपन की तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। अनन्या पांडे और सुहाना खान के अलावा इस तस्वीर में महीप कपूर भी दिख रही हैं। यह तीनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें साझा करते रहती हैं। तीनों ही बहुत ही अच्छी दोस्त हैं।

इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और खूब वायरल हुई थी, जिसमें अनन्य पांडे, सुहाना खान और आर्यन खान के साथ में थे। तस्वीर में एक और स्टार किड सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान भी दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने अपने फिल्मी करियर में कुल 3 फिल्मों में ही काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में साल 2019 में करण जौहर की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” से डेब्यू किया था परंतु ड्रग्स मामले में उनका नाम सामने आने के बाद उनके करियर पर इसका प्रभाव देखने को मिल सकता है।

अब इस मामले में अनन्या पांडे का क्या होगा, यह तो अब आने वाला वक्त ही बताएगा।

Back to top button