बॉलीवुड

जब Oops moment का शिकार हुईं थीं टीवी की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, एक की तो फट गई थी पैंट

छोटे पर्दे की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती की वजह से भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसके अलावा यह खूबसूरत अभिनेत्रियां अक्सर अपने स्टाइल और फैशन को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। टेलीविजन की इन अभिनेत्रियों के चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है और लोग इन्हें फॉलो करते हैं। कई बार तो टीवी की इन अभिनेत्रियों को अपने लुक को लेकर वार्डरोब मालफंक्शन के कारण का भी सामना करना पड़ता है। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से टीवी के कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिन्होंने कैमरे के सामने उप्स मोमेंट का सामना किया परंतु उन्होंने बड़े ही स्मार्ट तरीके से उसे संभाल भी लिया था।

एरिका फर्नांडीस

टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस को सबसे ज्यादा प्रसिद्ध और लोकप्रिय टेलीविजन सीरियल “कुछ रंग प्यार के ऐसे भी” से मिली थी। एरिका फर्नांडीस टीवी के सीरियल में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को भी उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ गया था। दरअसल, एक प्रमोशन इवेंट के दौरान एरिका फर्नांडिस ने एक बहुत ही सुंदर सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई थी, जिसके ऊपर फूलों की डिजाइन वाला बॉर्डर था। अभिनेत्री ने शटरबग्स के लिए पोज दिए तो अचानक उनकी ड्रेस का ड्रेप गिर गया परंतु एरिका ने तुरंत ही उसे पकड़ लिया और उनके साथ खड़े दोस्तों ने भी यह संभालने में उनकी सहायता की थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था।

काम्या पंजाबी

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी फिलहाल “शक्ति: अस्तित्व के एहसास” में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री काम्या पंजाबी भी उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। दरअसल, एक कार्यक्रम में काफी टाइट पैंट पहनकर यह गई थीं। जब वह अपनी कुर्सी से उठ रही थीं। तब कैमरे ने उनकी एक ऐसी तस्वीर ले ली थी कि उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था। वह लो-वेस्ट वाली जींस में अपने अंडरगारमेंट्स को कैमरे से छिपा नहीं पाईं।

गौहर खान

टेलीविजन और फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान को भला कौन नहीं जानता। यह “बिग बॉस 7” की विजेता भी रह चुकी हैं। गौहर खान जैद दरबार के साथ शादी को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई थीं। आपको बता दें कि गौहर खान एक फैशन शो के दौरान रैंप वॉक कर रही थीं। तभी उनकी ड्रेस पीछे से फट गई थी। गौहर खान ने अपने हाथ का सहारा लेकर उसे सामने आने से बचाने की पूरी कोशिश की थी। उन्होंने हाथों से अपनी ड्रेस को पकड़ कर वॉक किया था।

राखी सावंत

अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। यह कुछ ऐसी हरकतें कर बैठती हैं, जिसकी वजह से इनकी चर्चा होती रहती है। बता दें कि एक बार राखी सावंत होली स्पेशल शो के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं और जिसे एक वीडियो रिकॉर्ड किया गया, जिसमें वह शिकायत करते हुए नजर आ रही थीं। जब वह डांस कर रही थीं तो उनके ब्लाउज का स्ट्रेप टूट गया था।

पायल रोहतगी

अभिनेत्री पायल रोहतगी अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाती हैं। जब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी साल 2012 में मिर्ची म्यूजिक अवार्ड में एक ब्राउन रंग की ड्रेस पहन कर गई थीं तो इस ड्रेस का टॉप शेप काफी छोटा था, जिसकी वजह से पायल के ब्रेस्ट का काफी हिस्सा दिखाई दे रहा था। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हुई थीं।

Related Articles

Back to top button