मनोरंजन

‘ये हैं मोहब्ब्तें’ फेम शिरीन मिर्जा ने बॉयफ्रेंड संग किया निकाह, देखें शादी की चुनिंदा तस्वीरें

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की मशहूर एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने अपने बॉयफ्रेंड सरताज हसन के साथ 23 अक्टूबर को निकाह कर लिया है। शिरीन और हसन के निकाह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इस जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। शिरीन और हसन ने जयपुर में अपने कुछ खास दोस्तों और मेहमानों के बीच निकाह किया है।

shireen mirza

shireen mirza

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, शिरीन और हसन की शादी में ‘ये हैं मोहब्बतें’ के मशहूर कलाकार भी पहुंचे थे। इन तस्वीरों में अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी, विवेक दहिया, कृष्णा मुखर्जी और अली गोनी जैसे मशहूर कलाकार नजर आ रहे हैं। वहीं अली गोनी शिरीन को अपनी बहन मानते हैं, ऐसे में उन्होंने शादी में भाई की कुछ खास रस्में भी अदा की है।

shireen mirza

शिरीन ने लाल कलर का लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं हसन ने सफेद कलर की शेरवानी पहनी हुई थी जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे। खास बात यह है कि, शिरीन ने हेवी नेकलेस के साथ गोल्डन ईयर रिंग्स, मांग टीका और गोल्डन झूमर पहना हुआ है जो उनकी ख़ूबसूरती को और भी बढ़ा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Airish & Faisal (@themusafircouple)


shireen mirza

shireen mirza

shireen mirza

रिपोर्ट की मानें तो शिरीन हसन को करीब 1 साल से डेट कर रही थी और आए दिन इन दोनों के अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में रहती थी। अब शिरीन और हसन शादी कर सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं।

shireen mirza

shireen mirza

बता दें, शिरीन ने पिछले दिनों ही अपनी प्री वेडिंग सेरेमनी की हुई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में शिरीन  पीले रंग के कपड़ों में नजर आई थी जिसमें हो बहुत ही सुंदर लग रही थी। वहीं फूलों की ज्वेलरी ने शिरीन की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए थे। इसके अलावा शिरीन ने हल्दी और मेहंदी सेरिमनी की भी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिनमें वह अपने दोस्तों संग काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही थी।

शिरीन ने अपनी सगाई के दौरान एक इंटरव्यू में कहा था कि, “यह मेरे लिए कि इमोशनल पल था। मेरे माता-पिता की आंखों में आंसू आ गए थे क्योंकि हसन ने उनके लिए कुछ भावनात्मक लाइंस बोली थी।” शिरीन ने कहा था कि, “जब हमने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई और मैंने उनकी आंखों में देखा तो मैं अपनी सुंदर भविष्य की कल्पना कर सकती थी। इस पल ने मुझे भावुक कर दिया था।”

बता दें, शिरीन और हसीन ने इसी साल 5 अगस्त को छोटी सी सगाई की थी जिसमें कुछ ही चुनिंदा लोग शामिल हुए थे। अब इनकी शादी की तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। ये दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं और लोग भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें, शिरीन मशहूर सीरियल ये है मोहब्बतें में ‘सिम्मी’ के किरदार में नजर आई थी। शिरीन के इस किरदार को खूब पसंद किया गया था और उन्हें इस शो के जरिए काफी सफलता भी हासिल हुई।

Related Articles

Back to top button