बॉलीवुड

21 साल की उम्र में इतने करोड़ की मालकिन है सुहाना खान, राजकुमारियों की तरह जीती हैं जिंदगी

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान भला किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वहीं उनके तीनों बच्चे आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। तो वहीं बेटी सुहाना खान भी आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा का विषय रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। बता दें, शाहरुख खान के बच्चे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। इनसे जुड़ी हर बात फैंस जानना चाहते हैं। ऐसे में आज हम बात करेंगे किंग खान की लाडली यानी सुहाना खान की संपत्ति के बारे में। जी हां… सुहाना खान बिल्कुल राजकुमारियों की तरह जिंदगी जीती है और वह अक्सर अपनी लाइफ स्टाइल के चलते भी सुर्खियों में रहती है। आइए जानते हैं सुहाना खान कितने करोड़ की मालकिन है?

suhana khan

suhana khan

बता दें, सुहाना खान ने अभी फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है लेकिन वह फिल्मों में आने के लिए तैयारी जरूर कर चुकी है। फिल्में ना करने के बावजूद भी सुहाना खान की फैन फॉलोइंग दमदार है और सोशल मीडिया पर इन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। सुहाना खान इंस्टाग्राम और टि्वटर पर ज्यादातर एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है।

suhana khan

suhana khan

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सुहाना खान का न्यूयार्क में एक आलीशान घर है जिसमें रहकर वह अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। शाहरुख ने अपनी लाडली को यह घर पढ़ाई के लिए खरीद कर दिया है। एक रिपोर्ट की मानें तो न्यूयार्क में स्थित सुहाना खान के इस घर की कीमत करीब करीब 35 करोड़ रुपए बताई जाती है। सुहाना खान के इस आलीशान घर में कई सुख सुविधाएं हैं जिसके साथ वह अपनी शानदार जिंदगी जीती है।

suhana khan

suhana khan

सुहाना खान को अपने पिता की तरह ही लग्जरी गाड़ियों का शौक है। ऐसे में उनके पास भी कई पर्सनल गाड़ियां है। सुहाना को पिता शाहरुख खान ने रेंज रोवर और लेंबोर्गिनी जैसी शानदार गाड़ियां दिलवाई है जिनकी करोड़ों में कीमत है। सुहाना खान की कुछ लग्जरी कारें अमेरिका में भी है तो कुछ मुंबई स्थित उनके घर मन्नत में भी उनकी कारें मौजूद है।

suhana khan

suhana khan

22 मई 2000 को जन्मीं सुहाना खान के बहुत महंगे महंगे शौक है। खैर होंगे भी क्यों नहीं शाहरुख खान की लाडली जो ठहरी जिन्होंने बचपन से ही शानो शौकत की जिंदगी जी है। 21 साल की उम्र में सुहाना खान काफी पॉपुलर हो चुकी है और करोड़ों की मालकिन भी है। हालांकि सुहाना खान अभी खुद से कमाई नहीं कर रही है वह अपने पिता की ही दौलत पर ही ऐश करती है।

suhana khan

suhana khan

बता दें, शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं। आर्यन खान और सुहाना खान की तरह शाहरुख़ खान और गौरी खान के छोटे बेटे अबराम खान भी काफी पॉपुलर है और आए दिन इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है। वहीं आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स केस में न्यायिक हिरासत में है। उन्हें NCB ने मुंबई से गोवा जा रहे हैं क्रूज में छापेमारी के दौरान पकड़ा था, ऐसे में आर्यन अभी ऑर्थर रोड जेल में बंद है।

suhana khan

suhana khan

Related Articles

Back to top button