बॉलीवुड

वेडिंग रिस्पेशन के दौरान अमिताभ बच्चन को नहीं पहचान पाए थे माधुरी के पति, कहा था- ‘इनका चेहरा जाना पहचाना लग रहा है’

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित ने अपनी दिलकश अदाओं और बेहतरीन डांस के जरिए लाखों दिलों पर राज किया है। माधुरी ना सिर्फ शानदार अभिनय करती है बल्कि उन्होंने अपने दमदार डांस से भी बॉलीवुड में एक खास पहचान बनाई है। माधुरी के लाखों लोग दीवाने हैं और उनकी एक अदा पर हर कोई अपना दिल हार बैठता है।

लाखों लोगों के दिलों की धड़कन माधुरी दीक्षित ने पति श्रीराम नेने के साथ शादी की 22वीं सालगिरह मनाई है। इस खास मौके पर माधुरी ने पति के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

माधुरी दीक्षित की यह तस्वीर काफी पुरानी है। तस्वीरों में माधुरी अपने पति श्रीराम नेने के साथ दिखाई दे रही हैं जिसमें वह काफी यंग और बेहद ही खूबसूरत लग रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि माधुरी और उनके पति खिलखिला कर हंस रहे हैं जिन पर लाखों लोग अपना दिल हार बैठे हैं।

माधुरी ने बीते रविवार 17 अक्टूबर 2021 को पति श्रीराम नेने संग अपनी शादी की 22वीं सालगिरह मनाई। इस दौरान माधुरी ने फोटो के साथ-साथ एक वीडियो भी शेयर किया है जिसे भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर यह बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद माधुरी और उनके पति श्रीराम नेने के पास शुभकामनाएं और बधाइयों का तांता लगा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)


बता दें, माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने 17 अक्टूबर 1999 में शादी रचाई थी। कहा जाता है कि, जब श्रीराम नेने ने माधुरी दीक्षित से शादी रचाई थी तब वह माधुरी की सफलता और स्टारडम से वाकिफ नहीं थे। इतना ही नहीं बल्कि जब माधुरी और श्रीराम की शादी हुई तो इस दौरान शादी में बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज कलाकार पहुंचे थे लेकिन रिसेप्शन के दौरान श्रीराम किसी भी स्टार को पहचान नहीं पा रहे थे। यहां तक कि उन्होंने ठीक से अमिताभ बच्चन को भी नहीं पहचाना था।

madhuri dixit

madhuri dixit

एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन से जुड़ा एक किस्सा फैंस के साथ साझा किया था। माधुरी ने बताया था कि, “एक बार मैं और मेरी सास ने श्री राम को मेरी कुछ फिल्में दिखाने की कोशिश की थी। तब श्रीराम ने यह कह दिया था कि क्या हम कुछ और नहीं कर सकते। चलो बाहर चलते हैं कुछ और करते हैं।”

madhuri dixit

madhuri dixit

इसके अलावा माधुरी ने बताया था कि, “जब हमारा वेडिंग रिसेप्शन हुआ था उस वक्त बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकार पहुंचे थे जिनमें से अमिताभ बच्चन भी एक थे। जब श्रीराम ने अमिताभ बच्चन को पार्टी में देखा तो उन्होंने मुझसे कहा था ये चेहरा जाना पहचाना लग रहा है । तब मैंने उनसे कहा कि हां आप इन्हें जानते हैं क्योंकि आप इनकी फिल्में देखी है।”

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित ने यह भी खुलासा किया था कि श्रीराम नेने कभी भी बॉलीवुड फिल्में नहीं देखते इसलिए वह बॉलीवुड सितारों को पहचान नहीं पाते हैं। श्रीराम नेने को माधुरी दीक्षित के स्टारडम के बारे में कोई खास जानकारी नहीं थी। वह श्रीराम नेने से अपने भाई के जरिए अपने घर पर ही मिली थी और दोस्ती होने के कुछ दिन बाद ही ये दोनों प्यार में पड़ गए और फिर इन्होंने शादी करने का फैसला किया।

madhuri dixit

बता दें, माधुरी और राम के दो बेटे हैं जिनका नाम अरिन और रियान है। अगर वर्कफ़्रंट के बारे में बात करें तो माधुरी इन दिनों टीवी डांस शो ‘डांस दीवाने 3’ में बतौर जज नजर आ रही है। वहीं फिल्मों की बात करें तो माधुरी आखरी बार फिल्म ‘कलंक’ में दिखाई दी थी।

madhuri dixit

 

Related Articles

Back to top button