बॉलीवुड

कोरोना वायरस की चपेट में आई अभिनेत्री तमन्ना भाटिया, प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज़ के हुई भर्ती

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कोरोना संक्रमित पाई गई हैं और इनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले तमन्ना भाटिया में कोरोना वायरस के हल्के लक्षण नजर आए थे। जिसके बाद इन्होंने अपना कोरोना का टेस्ट करवाया और इनकी ये रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया के पेरेंट्स को भी कोरोना वायरस हो गया था। जिसके बाद से ये आइसोलेशन में थीं। लेकिन हाल ही में इन्होंने अपनी एक वेब सीरिज की शूटिंग को शुरू किया था और इस दौरान ये कोरोना वायरस से संक्रमति हो गई। खबरों के अनुसार तमन्ना का इलाज बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में किया जा रहा है और विशेषज्ञों की एक टीम इनका इलाज कर रही है।

एक महीने पहले हुए था घरवालों को कोरोना

तमन्ना के माता पिता को एक महीने पहले कोरोना वायरस हुआ था। जिसकी जानकारी खुद तमन्ना ने दी थी और कहा था कि उनके पिता संतोष भाटिया और मां रजनी भाटिया कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। परिवार के दूसरे सदस्य और उनका भी टेस्ट लिया गया है और रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन अब तमन्ना को भी कोरोना वायरस हो गया है।

वहीं तमन्ना के कोरोना संक्रमति पाए जाने के बाद वेब सीरिज की शूटिंग को रोक दिया गया है। साथ में ही जो लोग इनके संपर्क में आए थे उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है।

इन अपकमिंग प्रोजेक्ट पर करना है काम

तमन्ना कई सारे अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम करने वाली हैं। ये तेलुगु मूवी सीटीमार की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म में गोपीचंद लीड रोल में हैं और ये एक एक्शन ड्रामा है। इसके अलावा तमन्ना की हिंदी फिल्म बोले चूड़ियां की शूटिंग भी शुरू होने वाली हैं। फिलहाल ये वेब-सीरीज की शूटिंग कर रहीं थीं।

गौरकलब है कि अनलॉक की प्रक्रिया के तहत धीरे-धीरे सब कुछ खुलने लगा है और ऐसे में कोरोना संक्रमण ओर तेजी से फैल रहा है। कई सारे सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आए गए हैं। राहत की बात ये है कि कोरोना से ठीक होने वाली दर में तेजी आई है और ये दर 90 प्रतिशत चल रही है।

Related Articles

Back to top button