मनोरंजन

गोवा में सिद्धार्थ और शहनाज की शानदार पार्टी, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ पुराना वीडियो

टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही उनकी दोस्त शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई है। वैसे तो शहनाज अपने काम पर लौट आई है लेकिन उनके अंदर पुरानी शहनाज नजर नहीं आ रही है और ना ही उनके चेहरे पर पुरानी मुस्कुराहट दिखाई दे रही है।

सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर शहनाज और सिद्धार्थ के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। पुराने वीडियो को देखने के बाद पता चलता है कि शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे के कितने करीब थे और एक दूसरे से कितना प्यार करते थे। इसी बीच शहनाज और सिद्धार्थ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों सितारे पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं।

sidharth shukla

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ और शहनाज का यह वीडियो गोवा का है जहां वे किसी गाने की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। वीडियो के साथ ही सिद्धार्थ और शहनाज की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह दोनों बहुत क्यूट लग रहे हैं और मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं।


बता दें, शहनाज और सिद्धार्थ का ये वीडियो उनके फैन क्लब ने साझा किया है जिसमें दोनों डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा शहनाज का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह समुद्र किनारे पानी के साथ खेलती हुई नजर आ रही है। वैसे तो सिद्धार्थ और शहनाज के वीडियो काफी पुराने हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो शहनाज का हाल ही में ‘हैबिट’ सॉन्ग रिलीज हुआ है। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ने अपने निधन से पहले इस गाने की आधी शूटिंग कर ली थी लेकिन बीच में ही उनका निधन हो गया जिसके बाद इस अधूरे गाने को अकेले शहनाज ने पूरा किया है।

sidharth shukla

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी कायम रही। इनके बीच एक गहरा रिश्ता बन गया था जो दोस्ती से भी बड़ा था। कहा जाता है कि सिद्धार्थ, शहनाज से शादी भी करने वाले थे, हालांकि शादी से जुड़ी बातें उन्होंने कभी मीडिया के सामने नहीं कही थी।

sidharth shukla

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता थे। वहीं बिग बॉस 13 में शिरकत करने के बाद तो उनकी पापुलैरिटी और भी बढ़ गई थी। सिद्धार्थ ने ना सिर्फ टीवी की दुनिया में काम किया था बल्कि वह ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके थे।

sidharth shukla

2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक आने से हुआ। सिद्धार्थ केवल 40 वर्ष के थे लेकिन पापुलर अभिनेताओं में से एक थे। उनकी एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जाता था।

Related Articles

Back to top button