समाचार

शाहरुख़ के साथ खड़ा हुआ पाकिस्तान दे दिया भारत छोड़ कर पाकिस्तान में बसने की सलाह

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान इन दिनों बेटे आर्यन खान के ड्रेस केस को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। 23 साल के आर्यन खान ड्रग्स केस में मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में बंद है और पिता शाहरुख खान लगातार उनकी रिहाई के लिए कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अभी तक आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है। रिपोर्ट की माने तो NCB अभी भी इस केस की गहरी जांच कर रही है और कहा जा रहा है कि कई अन्य नामी लोगों के नाम के भी खुलासे हो सकते हैं।

इसी बीच शाहरुख खान को पाकिस्तान के एक एंकर वकार जका ने भारत छोड़कर पाकिस्तान में बसने की सलाह दी जिसके चलते उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

shahrukh khan

वकार जका का कहना है कि शाहरुख खान को अपने परिवार समेत पाकिस्तान में आकर बस जाना चाहिए। ऐसे में भारत तो भारत बल्कि पाकिस्तान के लोगों ने ही वकार जका को आड़े हाथ लिया और उनकी सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगा दी। पाकिस्तान के होस्ट वकार जका ने ट्वीट कर कहा कि, “शाहरुख खान सर आप भारत छोड़िए और अपने परिवार के साथ पाकिस्तान आकर बस जाइए।

नरेंद्र मोदी सरकार आपके परिवार के साथ जो कर रही हूं वह बिल्कुल गलत है। मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं।” वैसे तो वकार के इस ट्वीट का कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उनका जमकर मजाक भी उड़ाया है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि, “शाहरुख खान की पत्नी हिंदू है और वह हिंदुत्व के त्यौहार भी मनाते हैं जो अपनी पत्नी के धर्म का भी सम्मान करता है, ये सच्चे इंसान की पहचान है।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, “यहां उसको फिल्म नहीं मिलनी, हमारी इंडस्ट्री का हाल आपको मालूम है, बर्बाद हो चुकी है, अच्छे कंटेंट की यहां कोई उम्मीद नहीं है।”

इसके अलावा साद नाम के एक यूजर ने लिखा कि, “यहां पर शाहरुख खान को फिल्म मिलना तो दूर की बात है, यहां के सारे प्रोड्यूसर्स मिलकर भी शाहरुख की फीस अदा नहीं कर पाएंगे।” वहीं जीशान वारसी नाम ने एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि, “हां शाहरुख प्लीज पाकिस्तान आइए और हम टीवी चैनल के किसी चाय पान के ड्रामे में काम करें। मतलब कुछ भी आपसे इसी फिजूल ट्वीट की उम्मीद नहीं थी वकार जका।”

गौरतलब है कि, शाहरुख खान पिछले कुछ दिनों से मुश्किलों से घिरे हुए हैं। वह बेटे आर्यन खान की रिहाई के लिए जी जान से जुटे हुए हैं बावजूद इसके उनको कामयाबी नहीं मिल पा रही है। हालांकि इसी बीच शाहरुख खान को बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स का समर्थन भी मिला।

बता दें, जिस दिन आर्यन खान को हिरासत में लिया गया था उसी दिन सलमान खान, शाहरुख खान से मिलने के लिए उनके घर मन्नत पहुंच गए थे। इसके अलावा जोया अख्तर, रवीना टंडन, संजय गुप्ता, फराह अली, पूजा भट्ट, सुनील शेट्टी, ऋतिक रोशन, स्वरा भास्कर जैसे बड़े कलाकारों ने शाहरुख खान का साथ दिया है।

shahrukh khan

बता दें, आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के जरिए भारत के सबसे बड़े मुस्लिम हीरो यानी शाहरुख खान को निशाना बनाने की कोशिश की जा रही है। तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि आर्यन खान को पकड़कर NCB ने बहुत सही काम किया है।

shahrukh khan

बता दें, आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान एनसीबी ने पकड़ा था। इसके बाद उनसे काफी घंटों तक पूछताछ की फिर उन्हें आर्थर रोड जेल में बंद कर दिया गया। फिलहाल इन दिनों कई कोशिशों के बावजूद भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है। वहीं आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट देखने के बाद अभिनेत्री और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का भी नाम सामने आया है जिसके बाद NCB ने उनसे भी काफी घंटों तक पूछताछ की।

aryan khan

Related Articles

Back to top button