मनोरंजन

कम उम्र में ही मलाइका पर चढ़ गया था पैसा कमाने का खुमार, परिवार के खिलाफ जाकर करने लगी थी यह काम

बॉलीवुड की ‘फिटनेस क्वीन’ कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 23 अक्टूबर 1973 को मुंबई में जन्मी मलाइका ने एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। कहा जाता है कि जब मलाइका ने मॉडलिंग का फैसला किया था तो उनका परिवार पूरी तरह शॉक्ड था। बहुत कम उम्र में ही मलाइका ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी और आज वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल है।

एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने खुलासा किया कि, कैसे उन्होंने कम उम्र में मॉडलिंग शुरू की थी और उनका परिवार इसके लिए बिल्कुल तैयार नहीं था। ऐसे में उनके लिए यहां तक पहुंचना ‘पूरा सफर’ चुनौतियों से भरा रहा।

malaika arora

मलाइका ने कहा कि, “मैं किसी उम्मीद के बिना आई थी, मुझे लगा कि पॉकेट मनी कमाने का एक शानदार मौका है। मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि अंत में यही मेरा कैरियर बन जाएगा। तब से अब तक यह अच्छी बात है कि उद्योग बहुत बदल गया है। अब कई लड़कियां मॉडलिंग को अपना करियर चुन रही है” इसके अलावा मलाइका ने बताया कि, शुरुआत में उनके उनके परिवार वालों ने इसके मना किया था हालांकि बाद में उन्हें परिवार का पूरा साथ मिला था।

malaika arora

malaika arora

बता दें, कुछ दिन पहले ही मलाइका अरोड़ा नेहा धूपिया के चैट शो में भी मेहमान के तौर पर पहुंची थी। इस दौरान मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि करियर के शुरुआती दौर में उनके डार्क रंग को लेकर मजाक बनाया जाता था, लोग उनका काफी मजाक उड़ाते थे। इसके अलावा इंडस्ट्री में भी उनके साथ भेदभाव किया गया था।

मलाइका ने बताया था कि प्रेगनेंसी से पहले उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा था और बेटे को जन्म देने के 40 दिन बाद ही वो काम पर भी लौट आई थी।

बता दें, मलाइका अरोड़ा को पहली बार ‘गुड नाल इश्क मीठा एल्बम’ में देखा गया था। इसके बाद वह सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ के सुपरहिट गाने ‘छैया छैया’ में नजर आई और इस गाने ने उन्हें खूब सफलता दिलाई। इस गाने के जरिए मलाइका रातों-रात सुपरस्टार बन गई और उन्हें कई बड़ी फिल्मों में काम करने के ऑफर मिलने लगे।

आज के समय में मलाइका बॉलीवुड में सबसे अधिक फीस लेने वाली आइटम गर्ल में से एक है। एक रिपोर्ट की माने तो एक आइटम नंबर गाने के लिए मलाइका करीब 1 करोड रुपए से अधिक चार्ज करती है।

malaika arora

मलाइका अरोड़ा की फिटनेस के बारे में बात करें तो वह आज भी नई हीरोइनों को टक्कर देती है। अपनी फिटनेस और खूबसूरती के जरिए मलाइका आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। मलाइका अरोड़ा आज बॉलीवुड की फैशन दिवा है और लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं और कई लोग उनकी फिटनेस से भी इंस्पायर्ड है। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

malaika arora

अगर बात करें मलाइका की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन दिनों वह मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। आए दिन यह दोनों स्टार एक साथ नजर आते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले मलाइका अरोड़ा अभिनेता अरबाज खान से शादी रचा चुकी थी हालांकि किसी कारणवश इन दोनों का तलाक हो गया। अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है।

Related Articles

Back to top button