मनोरंजन

जब रेस्टोरेंट में अपना बच्चा ही भूल गई थी आयुष्मान की पत्नी, ताहिरा ने खोले अपने भूलने के राज

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ताहिरा अक्सर अपने पति आयुष्मान और बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती है, साथ ही वह बच्चों के संग मस्ती भरे वीडियो भी शेयर करती रहती है। हाल ही में ताहिरा ने खुलासा किया कि एक बार वह अपने बच्चे को रेस्टोरेंट में भूल आई थी और यह पल उनके लिए बहुत शर्मिंदगी भरा था।

tahira kashyap

बता दें, ताहिरा ने अपनी नई किताब ‘7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर’ की लॉन्चिंग के दौरान अपने मदरहुड से संबंधित अनुभव के बारे में फैंसी से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कई ऐसे खुलासे किए जिन्हें सुनने के बाद हर कोई दंग रह सकता है।

tahira kashyap

ताहिरा कश्यप ने बताया कि, “मैं अपने बेटे विराजवीर के जन्म के कुछ दिन बाद ही अपने कुछ दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट गई थी। खाना खत्म करने के बाद मैंने अपने सभी दोस्तों को गले लगाया और लिफ्ट की ओर चल दी। तभी एक वेटर मेरे पीछे भागता हुआ आया और कहा कि मैडम आप अपना बच्चा भूल गई है। इस दौरान लिफ्ट में सभी मौजूद लोगों ने मुझे ऐसा लुक दिया जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी। ये पल मेरे लिए बहुत शर्मिंदगी भरा था”

tahira kashyap

ताहिरा ने बताया कि, “लोग अपना बिल भरना भूल जाते हैं, बैग भूल जाते हैं लेकिन मैं अपना बच्चा ही भूल गई जबकि मेरा बैग मेरे साथ था। कितनी बुरी मां ऐसा करती है।” इसके अलावा ताहिरा ने एक और किस्सा शेयर करते हुए कहा कि, ” मैंने वह किया जिस पर यकीन करना मुश्किल होगा। मैंने अपने बच्चों को सार्वजनिक छुट्टियों के दिन भी स्कूल छोड़ दिया। यह गलती आज भी नहीं रुकती लेकिन अब मैं खुद को और अधिक क्षमा कर रही हूं।”

tahira kashyap

आगे ताहिरा ने बताया कि, “जब मैं बीमार पड़ी तो मेरी मां ने बच्चों सहित बाकी चीजों को संभाला। वो अक्सर अपना टिफिन मेरे बच्चों को दे देती थीं और मुझे बहुत चिंता होती थी। मैं कहती थी- अरे, मां ने आज लगातार दूसरे दिन बच्चों को चीज सैंडविच दे दिए, बच्चों की सेहत पर असर पड़ेगा। लेकिन अब मैं ऐसी हो गई हूं कि सोचती हूं- इससे क्या फर्क पड़ेगा, जाने दो।”

tahira kashyap

बता दे, आयुष्मान और ताहिरा दो बच्चे के माता-पिता है। शादी से पहले ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया। इसके बाद साल 2011 में इन्होंने शादी कर ली थी।  2 जनवरी, 2012 को ताहिरा और आयुष्मान के घर बेटे विराजवीर का जन्म हुआ और 21 अप्रैल 2014 को बेटी वरुष्का का जन्म हुआ था।

 

Related Articles

Back to top button