मनोरंजन

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला करेंगे फिर से नई पारी की शुरुआत? मैदान में कुछ ऐसा ही दिखा नज़ारा

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को टी20 वर्ल्ड कप का महा मुकाबला हुआ। दुबई में खेले गए इस मैच को देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे थे। वहीं कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी नजर आए। अभिनेत्री प्रीति जिंटा, मौनी रॉय और अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारे भी मैच देखने के लिए पहुंचे थे। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी दिखाई दी। इस मैच के दौरान हर किसी की नजर उर्वशी पर थी।

इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनकी कुछ तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है। तमाम बड़े सेलिब्रिटी पहुंचने के बाद भी सिर्फ उर्वशी का ही नाम इतना क्यों सुर्ख़ियों में हैं? आइए जानते हैं इसके पीछे का कारण।

urvashi rautela

दरअसल, भारतीय टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत जब पाकिस्तान के खिलाफ लगातार शॉट दे रहे थे तब उर्वशी रौतेला तिरंगा लहराते हुए नजर आ रही थी, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि एक बार फिर उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच नजदीकियां बढ़ रही है। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग उर्वशी और ऋषभ पंत को लेकर दोनों की दोबारा बढ़ती हुई नज़दीकियों पर कई तरह के सवाल कर रहे हैं और इन दोनों की डेटिंग के चर्चे लगातार हो रहे हैं।

urvashi rautela

गौरतलब है कि, मैच से पहले ऋषभ पंत और उर्वशी का नाम जोड़ा जाता रहा है। हालांकि बीच में कुछ कारणवश यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। वहीं ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को अपने व्हाट्सएप पर से भी ब्लॉक कर दिया था तो उर्वशी रौतेला भी ऋषभ से अलग हो गई थी। लेकिन इसी बीच भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान उर्वशी एक बार फिर चीयर करती दिखी जिसके चलते हर किसी की नजर उन पर टिकी रही।

स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत जब चौके और छक्के लगा रहे थे तब उर्वशी लगातार उन्हें चीयर करती नजर आ रही थी और हाथों में तिरंगा लहराते हुए भारतीय टीम का हौसला बढ़ा रही थी। गौरतलब है कि, साल 2018 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को लेकर एक-दूसरे को डेट करने की अफवाह उड़ी थी। हालांकि फिर बीच में ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया और एक-दूसरे को दोनों ने सोशल मीडिया पर भी ब्लॉक कर दिया था।

कहा जाता है कि, उन दिनों ऋषभ पंत टीम में अपनी एंट्री को लेकर काफी परेशान थे। रिपोर्ट की माने तो श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में उन्हें टीम में खेलने का मौका नहीं मिला था। ऐसे में वह काफी परेशान रहते थे, इसी बीच उर्वशी लगातार ऋषभ से बात करने की कोशिश कर रही थीं। इतना ही नहीं बल्कि उर्वशी ऋषभ पंत को बार बार मैसेज और कॉल कर रहीं थी, जिससे परेशान होकर पंत ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था।

urvashi rautela

urvashi rautela

Related Articles

Back to top button