बॉलीवुड

शादी के 39 साल बाद नसीरुद्दीन संग रिश्ते पर बोली रत्ना पाठक, कहा- ‘संभोग से संन्यास तक नाटक . .’

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। इसके अलावा वह अपने बेबाक बयानों को लेकर भी मशहूर है। रत्ना अक्सर कुछ ऐसी बातें बोल जाती है जिसके चलते वह सुर्खियों में छा जाती है। इसी बीच रत्ना पाठक ने अपने पति नसरुद्दीन शाह के साथ रिश्ते को लेकर कुछ खास बातचीत की जिसके बाद से ही वह चर्चा में है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान रत्ना पाठक ने कहा कि उनका रिश्ता नसरुद्दीन शाह के साथ और भी ज्यादा गहरा हो गया है। इसके अलावा भी रत्ना पाठक ने इस रिश्ते को लेकर कई किस्से शेयर किए है।

इंटरव्यू के दौरान रत्ना ने कहा कि, “हमने साल में पहला थिएटर नाटक ‘संभोग से सन्यास’ तक किया था। उसके बाद हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे और कभी अलग नहीं हुए।” इसके बाद रत्ना ने मजाकिया अंदाज में कहा कि “‘संभोग से सन्यास’ तक नाटक की कहानी हमारे जीवन की ही कहानी है, बस सन्यास लेना बाकी है।”

इसके आगे रत्ना ने पति नसीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि, “हमारा रिश्ता बहुत गहरा है। यह बराबरी और दोस्ती का रिश्ता है जो हमेशा हमारे लिए वरदान साबित हुआ है। हम बहुत अच्छे दोस्त बने और यह दोस्ती अभी भी चल रही है।” आगे रत्ना ने बताया कि, “मैं बहुत आलसी हूं लेकिन नसरुद्दीन हमेशा मुझे कड़ी मेहनत और बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं। नसीर बहुत मेहनती अभिनेता है इसलिए उनकी देखा देखी में मुझे भी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रत्ना और नसरुद्दीन की पहली मुलाकात साल 1975 में हुई थी। इस दौरान ये दोनों कलाकार साथ में पढ़ाई कर रहे थे। रत्ना से मिलने के दौरान नसरुद्दीन की शादी हो चुकी थी फिर भी यह दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 1982 में इस कपल ने शादी रचा ली। बता दें, रत्ना और नसरुद्दीन के रिश्ते को करीब 39 साल हो गए हैं लेकिन आज भी इन दोनों के बीच गहरा प्यार देखने को मिलता है।

ratna pathak

ratna pathak

अगर बात करें रत्ना पाठक के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्दी फिल्म ‘हम दो-हमारे दो’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में रत्ना पाठक के अलावा मशहूर अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री कृति सेनन मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में राजकुमार एक अनाथ का रोल प्ले कर रहे हैं जो कृति से शादी करने के बाद माता-पिता को गोद लेते हैं। इसमें अभिनेता परेश रावल भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

ratna pathak

बता दें, रत्ना पाठक की ये फिल्म 29 अक्टूबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रत्ना ने अपने रिश्ते को लेकर बातचीत की।

Related Articles

Back to top button