मनोरंजन

मिनी स्कर्ट पहन रश्मि देसाई ने किया ‘कोई शहरी बाबू’ गाने पर जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई रियलिटी शो ‘बिग बॉस-13’ में आने के बाद और भी पॉपुलर हो गई है। रश्मि कभी अपनी हॉट तस्वीरें को लेकर इंटरनेट पर छा जाती है तो कभी वह अपने द्वारा बनाई गई रील्स वीडियो को लेकर चर्चा में रहती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रश्मि बेहद ही खास अंदाज में डांस करती नजर आ रही है।

rashmi desai

 

इस वीडियो में रश्मि देसाई मशहूर गाने ‘कोई शहरी बाबू’ पर डांस कर रही है। वीडियो को खुद रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह अपने लाजवाब डांस से कहर ढा रही है। वीडियो शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि के इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा Wow तो दूसरे ने लिखा कि उनकी ड्रेस परफेक्ट नहीं है। हालांकि रश्मि के इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि रश्मि के डांस वीडियो का कमेंट सेक्शन अद्भुत, शानदार और सुंदर जैसे शब्दों से भर गया है। रश्मि ने वीडियो में हरे रंग का एक शॉर्ट स्कर्ट पहना हुआ है जिसका नेक काफी डीप है और उनका अंदाज काफी अलग नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रिपोर्ट की मानें तो रश्मि इन दिनों मालदीव में हॉलीडे इंजॉय कर रही है। उन्होंने इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रश्मि देसाई ने ग्रीन कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही है। रश्मि की इन तस्वीरों को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

rashmi

बता दें, रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और इनके इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन फ़ॉलोअर्स है। अगर बात करें रश्मि देसाई के अभिनय करियर के बारे में तो वह टीवी शो ‘उतरन’ से सबसे ज्यादा पहचानी जाती है।

इसके बाद रश्मि देसाई ने मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में काम किया था। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान बिग बॉस 13 में शिरकत करने के बाद मिली। इसके अलावा एक एपिसोड में इन दोनों के बीच रोमांटिक डांस देखने को मिला था जिसके बाद इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।

हाल ही में रश्मि देसाई सीरियल ‘नागिन 4’ में भी नजर आई थी जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा गया। रश्मि देसाई अपने फिटनेस वीडियो को लेकर भी चर्चा में रहती है। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर फिटनेस वीडियो शेयर कर फैंस को मोटिवेट करती है।

Related Articles

Back to top button