बॉलीवुड

शाहरुख़ खान के साथ काम करने से कतराती है बॉलीवुड की ये 7 मशहूर अभिनेत्रियां, देखें लिस्ट

बॉलीवुड के ‘किंग’ कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए हिंदी सिनेमा में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। शाहरुख खान के संघर्ष के दिनों की कहानी हर किसी को प्रेरित करती है। शाहरुख का बॉलीवुड से कोई नाता नहीं था इसके बावजूद वह कड़ी मेहनत और लगन से बॉलीवुड के बादशाह बन गए। शाहरुख खान ने अपने फिल्मी करियर में हर छोटे बड़े कलाकार और मशहूर अभिनेत्रियों के साथ काम किया है।

shahrukh khan

इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख खान को रोमांस का किंग कहा जाता है और बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ उनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी रही है। हालांकि बॉलीवुड की कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो शाहरुख खान के साथ काम करने से कतराती है और कई बड़ी फिल्मों को ठुकरा चुकी है। जी हां…आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने एक समय पर शाहरुख खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया था। आइए जानते हैं कौन सी है ये अभिनेत्रियां?

कंगना रनौत

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कही जाने वाली कंगना रनौत का नाम वर्तमान में बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में शामिल है। कंगना के साथ हर कोई काम करना चाहता है और लोग उनकी एक्टिंग के कायल है। अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर कंगना हर किसी के साथ काम करना पसंद करती है लेकिन कहा जाता है कि कंगना शाहरुख खान के साथ काम करने से अक्सर इंकार करती है।

एक रिपोर्ट की मानें तो कंगना रनौत को शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ ऑफर हुई थी लेकिन कंगना ने इसमें काम करने से मना कर दिया। कंगना का कहना है कि वह शाहरुख खान की फैन है लेकिन वह कभी भी अपनी लिमिट क्रॉस नहीं करना चाहती।

shahrukh khan

श्रीदेवी

shahrukh khan

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी को भी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘डर’ ऑफर हुई थी। लेकिन श्रीदेवी ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया। उनका कहना था कि वह इससे पहले इस तरह के रोल अदा कर चुकी है। हालांकि श्रीदेवी शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में गेस्ट के किरदार में नजर आ चुकी थी।

करिश्मा कपूर

shahrukh khan

शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में नजर आ चुकी करिश्मा कपूर ने इससे पहले ‘कुछ कुछ होता है’ ठुकरा दी थी। इसके अलावा रवीना टंडन, तब्बू, उर्मिला और ट्विंकल खन्ना ने भी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया था।

सोनम कपूर

shahrukh khan

अभिनेत्री सोनम कपूर कभी भी शाहरुख खान के साथ नजर नहीं आई और ना ही उन्होंने कभी शाहरुख खान के साथ काम किया। सोनम कपूर का मानना है कि ऑडियंस को शाहरुख खान के साथ उनकी जोड़ी पसंद नहीं आएगी और यही वजह है कि वह शाहरुख खान के साथ काम नहीं करती।

समांथा रूथ प्रभु

shahrukh khan

साउथ की जानी मानी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु भी शाहरुख खान के साथ काम नहीं करती। कहा जाता है कि निर्देशक एटली कुमार ने सामंथा को शाहरुख खान के साथ एक फिल्म में कास्ट किया था, लेकिन उन्होंने किसी कारणवश इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

हेमा मालिनी

shahrukh khan

बता दें, शाहरुख खान ने हेमा मालिनी की फिल्म ‘दिल आशना है’ से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन कभी भी हेमा और शाहरुख खान ने एक साथ काम नहीं किया। रिपोर्ट की माने तो हेमा मालिनी को ऐसा लगता है कि शाहरुख खान ओवर एक्टिंग करते हैं, इतना ही नहीं बल्कि हेमा को शाहरुख़ खान का हकलाकर बोलना भी अच्छा नहीं लगता है।

अमीषा पटेल

shahrukh khan

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में ही कर दी थी। तब से लेकर अब तक अमीषा ने कभी भी शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया। अमीषा का कहना है कि शाहरुख के साथ उनकी जोड़ी नहीं जमेगी और यही वजह है कि वह शाहरुख़ खान के साथ काम नहीं करती है।

Related Articles

Back to top button