बॉलीवुड

जमानत मिलते ही आर्यन खान ने ली राहत की सांस, जेल अधिकारियों को कही ये बड़ी बात

सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को आखिरकार जमानत मिल ही गई। तमाम कोशिशों के बाद किंग खान अपने बेटे को रिहाई दिलाने में कामयाब रहे। आर्यन खान को जमानत मिलने की खबर 28 अक्टूबर शाम 6:00 बजे मिली जिसके बाद से ही मन्नत में खुशी का माहौल है। वहीं आर्यन खान को जमानत मिलते ही उन्होंने कैसे रिएक्ट किया आइए जानते हैं।

aryan khan

बता दें, आर्यन खान के साथ इस केस में फंसे आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी गई है। वहीं आर्यन खान अपनी जमानत से बहुत खुश हैं और उन्होंने मुस्कुरा कर जेल के कुछ कर्मचारियों का शुक्रिया अदा किया है। कहा जा रहा है कि जैसे ही आर्यन खान को जमानत की खबर मिली तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

aryan khan

दरअसल, जेल में रहने के दौरान किंग खान के बेटे आर्यन कुछ कैदियों से अपनी पहचान बना चुके हैं। जब आर्यन को बेल की खबर मिली तो वह उन कैदियों पास गए और उन्होंने खुशी जताई। इतना ही नहीं बल्कि आर्यन खान ने उन कैदियों की आर्थिक तंगी और चल रहे हैं मामलों में उन्हें मदद करने का वादा किया है।

aryan khan

बता दें, आर्यन खान समेत अरबाज और मुनमुन को शुक्रवार या शनिवार को जेल से रिहा कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि, कई कोशिशों के बाद आर्यन खान को जमानत मिली है। हालांकि किंग खान ने अपने बेटे को बचाने के लिए देश के तमाम दिग्गज वकीलों की फौज खड़ी कर दी थी जब कहीं तीन बार कोशिश करने के बाद आर्यन खान की जमानत करा पाए हैं।

aryan khan

आर्यन खान को रिहाई मिलने के बाद न सिर्फ उन का परिवार ही नहीं बल्कि फैंस की भी खुशी का ठिकाना नहीं है। कई सारे फैन्स शाहरुख़ के घर मन्नत के बाहर आतिशबाजी करते भी नजर आ रहे हैं।

aryan khan

शाहरुख खान की बेटी और आर्यन की बहन सुहाना खान ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, बेटी शनाया कपूर और करण जौहर ने भी आर्यन खान की बेल पर खुशी जताई और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

रिपोर्ट की मानें तो आर्यन खान का घर आते ही जोरदार स्वागत होगा। इतना ही नहीं बल्कि मन्नत के बाहर फूल लिए एक महिला को भी स्पॉट किया गया जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि मन्नत को फूलों से सजाया जा रहा है। वहीं आर्यन खान का भी जोरदार स्वागत होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)

aryan khan

aryan khan

aryan khan

इसी बीच आर्यन खान के छोटे भाई और सुपरस्टार शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अबराम हाथ हिला कर फैन्स स्वागत कर रहे हैं और भाई की रिहाई के बाद अबराम बहुत खुश है।

बता दें, आर्यन खान को 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद से ही वह मुंबई ऑर्थर रेड जेल में बंद थे, हालांकि जमानत मिलने के बाद आर्यन ने राहत की साँस ली।

aryan khan

Related Articles

Back to top button