मनोरंजन

नई नवेली दुल्हन के साथ खड़े थे दुल्हे राजा, तभी भाभी ने डांस कर के लूट ली पूरी महफ़िल

आजकल के समय में सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी हुई वीडियोस काफी पसंद की जा रही हैं। वैसे देखा जाए तो भारतीय समाज की शादियों की बात ही कुछ और है। अगर इसमें बाराती और डांस ना हो तो शादी का कोई मतलब ही समझ नहीं आता है। शादी वाले घर में सभी लोग जमकर मस्ती करते हैं और हंसी मजाक लगा रहता है। आजकल ऐसे कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जिसमें दूल्हे की भाभियां अपने देवर की शादी में खुशी से नाचती हुई नजर आ रही हैं।

वैसे देखा जाए तो भाभी और देवर का रिश्ता बेहद खास माना जाता है। इन दोनों की एक दूसरे के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है। जब देवर की शादी होती है तो ऐसे में भाभी काफी उत्सुक नजर आती है। वह अपने देवर की शादी की तैयारियों में जुट जाती है। शादी के अंदर भाभी नाचने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती है। देवर और भाभी के बीच मातृत्व वाला रिश्ता देखने को मिलता है।

अगर घर के अंदर देवर की शादी होती है तो भाभी सभी जिम्मेदारियों को बखूबी तरीके से निभाती है। किसी भी काम में वह सबसे आगे रहती है और अपने देवर की शादी की तैयारी में खूब मेहनत करती है। इतना ही नहीं बल्कि देवर की शादी में भाभी जमकर मस्ती करती हुई भी नजर आती है। देवर की शादी के ख़ास मौके पर भाभी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है।

आप ऐसा समझ लीजिए कि देवर की शादी हो रही हो तो ऐसे में भाभी के अंदर एक अलग ही उत्सुकता देखने को मिलती है और वह अपने देवर की शादी के मौके पर खुशी से झूमने लगती है। भाभी अपने देवर की शादी में खूब डांस करना भी पसंद करती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी अपने देवर की शादी में गजब डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को इंटरनेट पर यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी ने बॉलीवुड के सबसे मशहूर गाने “लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके…” पर धांसू डांस करती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी देवर और भाभी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री की तारीफ करेंगे। जब भाभी अपने देवर की शादी में खुश होकर डांस कर रही होती है तो इस दौरान सारे रिश्तेदार वहां पर मौजूद होते हैं लेकिन भाभी मग्न होकर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि देवर स्टेज पर अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ खड़ा हुआ नजर आ रहा है। इसी बीच भाभी स्टेज पर आ जाती है, और वह वहां पर झूमकर डांस करने लगती है। इस वीडियो को खुराफाती नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जैसे ही यह वीडियो अपलोड किया गया, यह काफी तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो को यूट्यूब पर 1 करोड़ 20 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, और लगातार इस वीडियो पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button