अजब ग़जब

PUBG खेलते-खेलते युवक के प्यार में पड़ गई नाबालिग, प्रेमी को पाने के लिए घर से हुई फरार

सोशल मीडिया के इस जमाने में लोग फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसी साइट्स पर बातचीत करने के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। लेकिन अब ऑनलाइन गेम PUBG खेलने के दौरान भी एक नाबालिग लड़की उत्त्तरप्रदेश के फरीदाबाद के युवक को दिल दे बैठी और उसने अपना प्यार हासिल करने के लिए घर तक को छोड़ दिया। इतना ही नहीं बल्कि प्यार में पागल ये नाबालिग लड़की अपने प्रेमी को पाने के लिए 1250 किलोमीटर दूर पश्चिम बंगाल से चलकर यूपी के फिरोजाबाद आ पहुंची। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

pubg lover

ऑनलाइन प्यार का ये मामला पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है, जहां एक नाबालिक लड़की ऑनलाइन गेम PUBG खेल रही थी। इसी दौरान उसने ऑनलाइन फिरोजाबाद के संत नगर निवासी युवक के साथ भी पब्जी गेम खेला। कई दिनों तक गेम खेलने के बाद दोनों के नंबर की अदला बदली हुई और कई दिनों तक दोस्ती चली। लेकिन दोस्ती के बाद यह दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। फिर दोनों ने ही घर से भागने की योजना बनाई और फिर घर परिवार को छोड़कर चले गए।

pubg

रिपोर्ट की मानें तो फरीदाबाद के इस युवक का नाम अजय बताया जा रहा है जो मेहंदी लगाने का काम करता है। कहा जा रहा है कि युवक अक्सर पश्चिम बंगाल भी आता जाता रहता था। इसी बीच युवक की दोस्ती ऑनलाइन गेम PUBG खेलने के दौरान पश्चिम बंगाल की एक नाबालिग किशोरी से हो गई। इसके बाद इन दोनों ने फेसबुक पर कई दिनों तक चैटिंग की और फिर बातों ही बातों में एक दूसरे से प्यार करने लगे।

इसी दौरान युवक ने नाबालिक लड़की से उसके घर का भी पता पूछा और उसके बारे में कई सारी जानकारी हासिल कर ली। इसके बाद दोनों ने घर से भागने का प्लान बनाया।

pubg lover

कहा जा रहा है कि, युवक किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले आया था। पिछले 1 महीने से यह दोनों फरीदाबाद में ही रह रहे थे। किशोरी के घर से गायब होने के बाद उसके परिवार ने पश्चिम बंगाल पुलिस में मामला दर्ज कराया। इसके साथ ही राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग से भी बेटी को वापस पाने की गुहार लगाई थी। जब पश्चिम बंगाल पुलिस ने बच्ची की जांच पड़ताल की तो उसे फिरोजाबाद में पाया गया।

pubg lover

खबरों की माने तो पश्चिम बंगाल पुलिस ने फरीदाबाद की पुलिस से संपर्क किया। फिर उत्तर प्रदेश पुलिस इस लड़की को खोज निकालने में कामयाब रही। मिलने के बाद इस लड़की का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया है। फिलहाल किशोरी को बरामद कर लिया गया है और परिवार को इसकी जानकारी भी दे दी है। इस मामले को लेकर एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र का कहना है कि, उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस मामले में आवश्यक कदम उठाए हैं। हालांकि पहले से ही पश्चिम बंगाल की पुलिस के पास इस मामले को लेकर केस दर्ज है।

Related Articles

Back to top button