समाचार

आर्यन खान के जेल से बाहर आते ही ओवैसी ने कसा तंज, कहा- ‘जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल तो होगी ही’

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस मामले में शनिवार को रिहाई मिल गई है। जेल से बाहर आते ही आर्यन खान अपने पिता शाहरुख खान के साथ कार में बैठकर मन्नत पहुंच गए हैं। वहीं बेटे के घर आने से खान परिवार में खुशी का माहौल है। जेल से बाहर आने के दौरान आर्यन खान के चेहरे पर भी खुशी झलक रही थी।

aryan khan

aryan khan

अब इसी बीच आर्यन खान केस पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसा है जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में है। ओवैसी का कहना है कि जिनके पास पैसे होते हैं उनको तो बेल मिलना बेहद आसान है।

asaduddin owaisi

एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने अपने बयान में कहा कि, “जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल भी हो जाती है और बेल की हायरिंग भी हो जाती है। महाराष्ट्र में दलित और मुसलमानों के खिलाफ ट्रायल्स चल रहे हैं उसके लिए कौन बोलेगा? मुझे इन दौलतमंद से कुछ लेना-देना नहीं है। दौलत से ही हम को इंसाफ मिलेगा क्या?”

asaduddin owaisi

बता दें, इससे पहले भी ओवैसी आर्यन खान केस पर तंज कस चुके हैं। उन्होंने इससे पहले भी कहा था कि, “मुझसे कहा जा रहा है कि फिल्म स्टार के बेटे के लिए बोलो। लेकिन मैं उनकी बात करूंगा जो गरीब है। जो यूपी के जेलों में 27 फ़ीसदी मुसलमान बंद है उनकी बात कौन करेगा? मैं उनके लिए लडूंगा जो बेजुबान और कमजोर है उनके लिए नहीं जिनके पिता पावरफुल है।”

asaduddin owaisi

बता दें, 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे हैं क्रूज पर रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान आर्यन खान समेत NCB ने करीब 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से ही आर्यन खान मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में बंद थे। तमाम कोशिशों के बाद आर्यन खान को करीब 27 दिन बाद शनिवार को रिहाई मिली है। आर्यन खान की रिहाई से बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ फैंस भी काफी खुश है।

asaduddin owaisi

बता दें, बेटे को जेल से लेने के लिए खुद शाहरुख खान अपनी रेंज रोवर गाड़ी से पहुंचे थे। शाहरुख ने जेल के गेट पर ही अपनी गाड़ी लगाई हुई थी और बेटे को मीडिया की नजरों से बचाते हुए मन्नत के लिए निकल गए। हालांकि फिर भी आर्यन खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

aryan khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


शाहरुख अपने बेटे आर्यन को मन्नत लेकर पहुंचे तो वहां पर भी फैंस आतिशबाजी कर रहे थे और गाजे-बाजे के साथ आर्यन खान का स्वागत करने में जुटे हुए थे। इतना ही नहीं बल्कि मन्नत के बाहर फैंस का भारी जमावड़ा था जिसे काबू करने के लिए पुलिस भी मौजूद थी।

aryan khan

रिपोर्ट की माने तो घर पहुंचते ही आर्यन खान पर शाहरुख खान और गौरी खान ने सख्ती भी बरती है। कहा जा रहा है कि, अब आर्यन खान काफी लंबे समय तक अपने परिवार वालों के बीच ही रहेंगे और घर से बाहर नहीं आएंगे। इसके अलावा भी आर्यन खान पर कड़ी नजर रखी जाएगी। साथ ही इस बात का भी खास ख्याल रखा जाएगा कि आर्यन खान का किन लोगों से संपर्क हो रहा है? फिलहाल आर्यन खान की रिहाई के बाद खान परिवार काफी खुश है।

Related Articles

Back to top button