बॉलीवुड

शादी के बाद पहली बार प्रियंका ने खोला बेडरूम का सारा राज, बोलीं- “रात भर सोने नहीं देता है निक”

प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर की सफल अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। उन्होंने आज जो मुकाम हासिल किया है, उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में प्रियंका चोपड़ा काम कर चुकी हैं और लोग उनके बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी भारतीय अभिनेत्री बन चुकी हैं, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कामयाबी पाने में सफल हो पाई हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और यह सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत प्रसिद्ध हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी की है और फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। यह दोनों ही एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। जब अमेरिका में प्रियंका चोपड़ा काम कर रही थीं तब दोनों में प्यार का सिलसिला शुरू हुआ था और इसके बाद दोनों विवाह के बंधन में बंध गए थे। अब दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी हंसी खुशी व्यतीत कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था कि शादी के बाद से ऐसी कई रातें हैं, जब वह कई घंटे सो नहीं पाती हैं। उन्होंने बताया था कि वह अपने पति निक जोनस की वजह से रात भर सो नहीं पाती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इसके पीछे का कारण भी बताया है।

प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि वह अपने पति की डायबिटीज बीमारी की वजह से परेशान रहती हैं। निक जोनस को अब से नहीं बल्कि काफी लंबे समय से डायबिटीज हो रखा है, जिसके चलते उनको काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। हालांकि, अब निक अपनी बीमारी को लेकर काफी संवेदनशील रहते हैं। इसी वजह से निक जोनस को रात को भी यह मालूम रहता है कि उनका शुगर कितना रहता है।

आपको बता दें कि निक काफी सेंसिटिव होते हैं और इस वजह से प्रियंका चोपड़ा को भी कई बार रात रात को उठकर चेक करना पड़ता है कि सब कुछ ठीक है या नहीं? प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक का बहुत अच्छे तरीके से ख्याल रखती हैं लेकिन अमेरिका में पति का ख्याल रखना बीवी की जरूरी जिम्मेदारी नहीं मानी जाती है परंतु इसके बावजूद भी प्रियंका अपनी जिम्मेदारी को बखूबी तरीके से निभाती हैं।

वैसे देखा जाए तो हर बीवी की यह जिम्मेदारी होती है कि वह अपने पति के अच्छे और बुरे का पूरा ध्यान रखें। कई पत्नी ऐसी होती हैं जो अपनी जिम्मेदारी को अपने मन से निभाती हैं। उसी तरह प्रियंका चोपड़ा भी निक के प्रति अपनी जिम्मेदारी को पूरे मन के साथ निभा रही हैं और यह बहुत ही अच्छी बात है। भले ही निक जोनस की जिंदगी में कई लड़कियां आईं और चली गई परंतु प्रियंका चोपड़ा जैसी लड़की उनको पहली बार मिली।

Related Articles

Back to top button