अजब ग़जब

फ़िल्मी स्टाइल में पति ने करवाई पत्नी की शादी, कहा- ‘प्रेमी के साथ अपनी नई दुनिया बसाओं’

पत्नी की ख़ुशी के खातिर पति ने कराई प्रेमी संग शादी, कहा- 'आज से तुम्हारा प्रेमी ही तुम्हारा पिया'

हिंदी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म मानी जाने वाली ‘हम दिल दे चुके सनम’ तो आपने देखी ही होगी। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता अजय देवगन, सलमान खान और ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय मुख्य किरदार में दिखाई दी थी। इस फिल्म में 3 लोगों के बीच की एक प्रेम कहानी दिखाई गई जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

दरअसल, फिल्म में अभिनेता अजय देवगन द्वारा निभाए गए किरदार ‘वनराज’ अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के पास छोड़ आता है। क्योंकि शादी के बाद पत्नी अपने प्रेमी को भुला नहीं पाती और वह वापस अपने प्रेमी के पास जाने की जिद करती है।

ऐसे में अंत में वनराज फैसला करता है कि वह उसकी पत्नी को उसके प्रेमी को सौंप देगा। यह तो हुई फिल्म की बात। अब एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां एक महिला अपने प्रेमी के पास जाने के लिए पति से लगातार झगड़ा कर रही थी। इतना ही नहीं बल्कि शादी के बाद यह दंपति खुश नहीं रहता था तो वहीं आखिर में पति ने भी पत्नी को उसके प्रेमी को सौंप दिया। आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है?

viral love story

बता दें, ये अनोखा मामला उत्तरप्रदेश के कानपुर का बताया जा रहा है। यहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए उसे वापस अपने प्रेमी को सौंप दिया और दोनों की शादी करा दी। कहा जा रहा है कि, युवती की शादी जबरदस्ती इस युवक से कराई गई थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद होता आया था। इस दंपति के बीच विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया था कि, हर रोज ही किचकिच होने लगी थी। इसके बाद यह मामला आशा ज्योति केंद्र और पुलिस तक भी पहुंच गया जिसके बाद इस शख्स ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाना ही ठीक समझा।

viral love story

आशा ज्योति केंद्र की चौकी प्रभारी निधि के मुताबिक, पंकज शर्मा की शादी भौंती प्रतापपुर की रहने वाली कोमल के साथ हुई थी। शादी के बाद कोमल खुश नहीं थी और वह अपने पति से अक्सर विवाद करती रहती थी। जब लगातार ऐसा होता रहा तो पंकज ने इसके पीछे की वजह पूछी। इस दौरान कोमल ने बताया कि, वह किसी से प्रेम करती है और उस शख्स का नाम पिंटू है जो सचेंडी मुरलीपुर का रहने वाला है।

कोमल ने बताया कि, उसकी शादी जबरदस्ती पंकज से करा दी गई थी जिससे वह खुश नहीं थी। इसके बाद 22 अक्टूबर को कोमल ने आशा ज्योति केंद्र में फोन कर बताया था कि, उसे उसके घरवालों से खतरा है और उसने अपनी जान का भी खतरा बताया था। जिसके बाद पति, प्रेमी और इस महिला को आशा ज्योति केंद्र बुलाया गया।

viral love story

तीनों की बातें सुनने के बाद आशा ज्योति केंद्र में ही पति पंकज की सहमति से पिंटू और कोमल की शादी करवा दी गई। इस दौरान पंकज ने कहा कि, रोज-रोज के झगड़ों से तो अच्छा है कि यह शादी टूट जाए और पत्नी उसके प्रेमी के साथ खुश रहे। उसने इसलिए ऐसा फैसला किया क्योंकि ऐसा ना करता तो हमेशा उसका परिवार तनाव में रहता। ऐसे में उसने पत्नी को उसके प्रेमी के पास छोड़ना ही सही समझा।

वहीं अपनी पत्नी के लिए पंकज ने कहा कि, “आज से तुम्हारा प्रेमी ही तुम्हारा पिया है। अब खुश रहना। दोनों मिलकर अपनी नई दुनिया बसा लो। तुम भी यही चाहती थी। मैं अब तुम्हें इस बंधन से मुक्त करता हूं।”

Related Articles

Back to top button