बॉलीवुड

राजकुमार को बहुत ‘नीच आदमी’ समझती थी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा, ‘लव सेक्स और धोखा’ के दौरान ..

अपनी शानदार अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीतने वाले राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में राजकुमार राव की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ रिलीज हुई है और इसके प्रमोशन में वह जी-जान से जुटे हैं। इसी के सिलसिले में राजकुमार राव ‘हम दो हमारे दो’ की टीम के साथ टीवी के चर्चित कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए। इस दौरान राजकुमार ने बताया कि पहली बार उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें बहुत ही नीच आदमी समझा था।

rajkumar rao

दरअसल, ‘कपिल शर्मा शो’ में पहुंचते ही राजकुमार राव से कपिल ने उनकी फिल्मों से जुड़ी बातचीत की। इस दौरान कपिल शर्मा ने कहा कि, फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार का किरदार टाइगर सुप देता है जिससे लोगों की शादी और बेहतर हो जाए। आगामी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ में उनका किरदार शादी के लिए नकली मां-बाप लेकर आता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ? Patralekhaa ? (@patralekhaa)

इसी बीच कपिल शर्मा ने राजकुमार से सवाल किया कि, आपको ऐसे ऑफर सहयोग से मिलते हैं कि वैवाहिक समस्याओं पर आपका चेहरा बड़ा सूट करता है?

rajkummar rao

इसी सवाल के जवाब में राजकुमार ने हंसते हुए कहा कि, “अभी तक मेरी शादी नहीं हुई है तो मैं चाहता हूं कि अनुभव ले लूं कि क्या क्या समस्या आ सकती है? और शादी के लिए क्या-क्या पापड़ बेलने पड़ते हैं? इसके साथ ही राजकुमार ने खुलासा किया कि, उनकी गर्लफ्रेंड शुरुआत में उन्हें नीच आदमी समझती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ? Patralekhaa ? (@patralekhaa)

बता दें, राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड-एक्ट्रेस पत्रलेखा ने फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ में काम किया था। इस फिल्म में दोनों ही कलाकारों के काम की काफी सराहना की गई थी। इस दौरान पत्रलेखा को लगता था कि राजकुमार बिल्कुल वैसे यह जैसे वह अपनी फिल्मों में किरदार करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ? Patralekhaa ? (@patralekhaa)

राजकुमार ने बताया कि, “पत्रलेखा को लगा था कि ये ऐसा ही नीच आदमी है तो मुझसे बात नहीं कर रही थीं।” हालांकि जब फिल्म में दोनों ने काम शुरू किया उसके बाद दोनों के बीच बातचीत बड़ी और अब आलम यह है कि दोनों शादी भी करने वाले हैं।

rajkummar rao

बता दें, राजकुमार राव और पत्रलेखा की पहली मुलाकात एक विज्ञापन के दौरान हुई थी। इसी विज्ञापन की बातचीत करते हुए राज कुमार ने कहा कि, “जब मैंने पहली बार पत्रलेखा को देखा था तो सोचा था कि यह कितनी प्यारी लड़की है, इससे तो शादी कर लेनी चाहिए।

rajkummar rao wife

” राजकुमार राव की इस बात पर भी कपिल शर्मा ने उनकी चुटकी ली और कहा कि, “एक-दूसरे के विज्ञापन ही देख रहे हो या दोनों मिलकर घर भी देख रहे हो? ऐसे में राजकुमार ने कहा कि, “नहीं… घर भी देख रहे हैं।”

rajkummar rao

रिपोर्ट की माने तो पत्रलेखा और राजकुमार राव इसी साल नवंबर में शादी करने जा रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। बता दें, राजकुमार और पत्रलेखा करीब 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

rajkummar rao

फिलहाल राजकुमार अपनी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ अभिनेत्री कृति सेनन मुख्य किरदार में दिखाई देगी। इसके अलावा परेश रावल और रत्ना पाठक शाह भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि, फिल्म में राजकुमार एक अनाथ के किरदार में होंगे जो कृति सेनन से शादी करने के लिए माता-पिता को गोद लेते हैं।

rajkummar rao

Related Articles

Back to top button