मनोरंजन

‘तू यही हैं’ गाने से बुरी तरह ट्रोल हुई शहनाज गिल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ ‘Stop Using Sidharth Shukla’

टीवी के सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 13′ के जरिए लाइमलाइट में आई शहनाज गिल इन दिनों अपने नए गाने’ तू यही है’ को लेकर सुर्खियों में है। इस गाने में फैंस को दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की भी झलक देखने को मिल रही है। इस वीडियो सॉन्ग को देखने के बाद कई लोगों की आंखें नम हो गई। लेकिन कुछ लोगों को ये गाना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का कहना है कि, एक गाने के जरिए सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देना सही नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर शहनाज को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसके साथ ही ‘Stop Using Sidharth Shukla’ भी ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस कह रहे हैं कि, शहनाज पैसे कमाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का नाम इस्तेमाल कर रही है। इसके अलावा सिंगर और एक्टर अमित टंडन को भी फैंस खरीखोटी सुना रहे हैं।

sidnaaz

एक यूजर ने शहनाज को कहा कि, “मुझे एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट से कोई परेशानी नहीं थी, अगर उन्होंने सिद्धार्थ की जगह किसी और को शो नहीं किया होता और फिर ट्रिब्यूट के नाम पर प्रमोशन ने इसे और खराब कर दिया है। सिद्धार्थ के नाम पर पैसे कमाना और खुद को प्रमोट करने ट्रिब्यूट नहीं है।” वहीं एक यूजर ने लिखा कि, “सिड भाई के नाम ट्रिब्यूट कर पैसे कमाने ठीक नहीं है।

फेक लोग और फेक ट्रिब्यूट को डील नहीं कर सकता हूं… काश सिद्धार्थ आज हमारे साथ होते।” इसके अलावा भी कई लोगों ने शहनाज को बुरा भला कहा, साथ ही ट्विटर पर ‘Stop Using Sidharth Shukla’ जमकर ट्रेंड का रहा है।


वहीं शहनाज को ट्रोल होते हुए देख उनके दोस्त और अभिनेता अली गोनी सामने आए हैं। अली का कहना है कि यदि शहनाज सिद्धार्थ का नाम इस्तेमाल भी कर रही है तो उसका पूरा हक बनता है। अली गोनी ने ट्वीट कर कहा कि, “मुझे लगता है कि मेरे आखिरी ट्वीट में गलतफहमी हुई है..। सबसे पहले शहनाज का पूरा हक बनता है श्रद्धांजलि देना और मुझे वह गाना पसंद आया..। दूसरा वह ट्वीट उन लोगों के लिए था जो सिड को घसीटते हैं। कवर गाने रीलों और सभी के नाम। जो उस ट्वीट में उल्लेख किया था…#शांति।”


बता दें, लोकप्रिय टीवी अभिनेता और शहनाज गिल के सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला 40 वर्ष के थे। सिद्धार्थ की मौत से न सिर्फ उनके परिवार वालों को सदमा पहुंचा था बल्कि इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा था। वहीं शहनाज गिल बुरी तरह टूट चुकी थी। फिलहाल धीरे-धीरे शहनाज सिद्धार्थ की मौत से उभरने की कोशिश कर रही है और वह इन दिनों अपने काम में जुटी हुई है।

sidnaaz

Related Articles

Back to top button