बॉलीवुड

पत्नी मीरा राजपूत बदल रही थी कपड़े तभी शाहिद कपूर ने बना लिया वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

शाहिद कपूर ने बनाया पत्नी के कपड़े बदलने का वीडियो, मीरा राजपूत बोलीं- 'तुम देखना अब मैं क्या करती हूं'

जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल्स में से एक है। आए दिन यह जोड़ी सोशल मीडिया पर अपने नए-नए वीडियो अपलोड करती रहती है। हाल ही में शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत का एक वीडियो शेयर किया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

वीडियो में शाहिद शर्टलेस है तो वहीं मीरा राजपूत आउटफिट के साथ स्ट्रगल करती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान शाहिद कपूर, मीरा को परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं।

shahid kapoor

इस वीडियो में मीरा राजपूत को कपड़े पहनते हुए देखा जा सकता है। शाहिद कपूर ने यह सेल्फी वीडियो बनाया है जिसमें वह मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो बनाते समय मीरा राजपूत को पता नहीं होता है, फिर वह अचानक से कैमरे की तरफ देखती है जिसके बाद शाहिद को फटकार लगाती है।

shahid kapoor

इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा कि, “लीजेंड मीरा राजपूत…।” पति के इस वीडियो पर मीरा राजपूत ने कमेंट कर कहा कि, “अरे..! अब तुम रुको और देखो मैं क्या करती हूं।” मीरा और शाहिद का ये मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस भी इस जोड़ी को प्यार भरे कमेंट कर तारीफ कर कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों को शाहिद कपूर की ये हरकत रास नहीं आ रही है तो वहीं कुछ लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है जब शाहिद कपूर ने पत्नी संग मजाकिया वीडियो शेयर किया हो। वह इससे पहले भी इस तरह के वीडियो शेयर कर चुके हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वहीं मीरा राजपूत भी अपने बच्चों संग तस्वीरें शेयर करती रहती है और इस जोड़ी के रोमांस के चर्चे भी अक्सर होते रहते हैं।

shahid kapoor

shahid kapoor

पिछले दिनों ही मीरा और शाहिद कपूर मालदीव में छुट्टी मनाने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों के साथ बच्चे मीशा और जैन भी नजर आए थे जिनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया गया था। वहीं 24 अक्टूबर को मीरा राजपूत ने पति शाहिद के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

shahid kapoor

बता दें, मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की शादी साल 2015 में हुई थी। वैसे तो दोनों की शादी अरेंज मैरिज हुई लेकिन इन दोनों में बहुत प्यार है और अक्सर इनके बीच रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता है। शादी के एक साल बाद ही शाहिद कपूर बेटी मिशा के पिता बन गए। इसके बाद साल 2018 में उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम जैन रखा गया।

shahid kapoor

अगर बात करें शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्दी ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि, शाहिद अपनी इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पिछले दिनों इस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें शाहिद मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे थे।

shahid kapoor

रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ पिता पंकज कपूर भी एक मुख्य किरदार में होंगे। साथ ही अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी नजर आएगी। कहा जा रहा है कि, शाहिद कपूर की यह फिल्म साल 2021 के अंत यानी कि 31 दिसंबर तक रिलीज होने की तैयारी में है। गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म तमिल फिल्म ‘जर्सी’ का रिमेक है।

Related Articles

Back to top button