मनोरंजन

नीता अंबानी ने अपनी ही बहन को बना रखा है कामवाली? सामने आई ये सच्चाई

मौजूदा समय में अगर सबसे ज्यादा पैसे वाले व्यक्ति की बात की जाए तो इस समय के दौरान एलन मस्क हैं। जी हां, एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीरों की लिस्ट में पहले आते हैं परंतु भारतीय मूल नागरिकों का भी इसमें नाम शामिल है। एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी हैं, जो सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्रसिद्ध हैं। शायद ही कोई ऐसा आदमी होगा जो इन्हीं ना जानता हो।

मुकेश अंबानी ने अपने जीवन में बहुत मेहनत की है और कठिन परिश्रम और लगन से वह इतने बड़े इंसान बने हैं। मुकेश अंबानी एक एक ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने अपने जीवन की शुरुआत बहुत ही छोटे सिरे से की थी। ऐसा कहा जाता है कि मुकेश अंबानी के पिता जी दिवंगत धीरूभाई अंबानी ने अपनी प्रॉपर्टी का मुख्य हिस्सा अपने छोटे बेटे अनिल अंबानी को दे दिया था परंतु यह प्रॉपर्टी संभाल नहीं पाए थे जिसका नतीजा यह हुआ कि सारी संपत्ति कुछ ही समय में बर्बाद हो गई।

अनिल अंबानी की परिस्थितियां बहुत खराब हो चुकी थीं और उनके ऊपर 7000 करोड़ रुपए का कर्जा भी हो गया था। जब मुकेश अंबानी में अपने भाई की परेशानी देखी तो वह इस कठिन परिस्थिति में उनकी मदद के लिए सामने आए और उन्होंने अनिल अंबानी को इस परेशानी से बाहर निकाल लिया। अनिल अंबानी के ऊपर जो भी कर्जा था, वह सब मुकेश अंबानी ने चुका दिया। मौजूदा समय में मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्री कंपनी के मालिक हैं, जिसको हम सभी लोग जिओ के नाम से अब जानते हैं।

मुकेश अंबानी ने अपने जीवन में खूब पैसा कमाया है परंतु पैसे के साथ-साथ उन्होंने नाम और मान-सम्मान भी बहुत कमाया है, जिसकी वजह से आज दुनिया भर के लोग उन्हें बहुत अच्छी तरीके से जानते हैं। अगर हम मुकेश अंबानी की पत्नी की बात करें तो उनकी पत्नी का नाम नीता अंबानी हैं, जो मशहूर मॉडल रह चुकी हैं। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी खूबसूरती में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी फेल करती हुई नजर आती हैं।

नीता अंबानी अपनी खूबसूरती और लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। नीता अंबानी एक बेहद आलीशान और लग्जरी जीवन व्यतीत करती हैं, जिसके बारे में हर कोई अच्छी तरह से जानता है। नीता अंबानी की लाइफस्टाइल की अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा होती रहती है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर नीता अंबानी के बारे में एक बात और बताई जाती है। वह यह है कि नीता अंबानी ने अपनी बहन ममता दलाल को घर में कामवाली बना कर रखा हुआ है।

क्या यह बात सच है कि नीता अंबानी ने अपनी बहन को घर में काम वाली बना कर रखा हुआ है। आज हम आपको इस सच्चाई के बारे में बताने वाले हैं। दरअसल, नीता अंबानी को लेकर यह बात इसलिए कही जा रही थी कि कुछ दिनों पहले ही नीता अंबानी की बहन ने नीता अंबानी का पर्स पकड़ा हुआ था जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद हुई थीं और सोशल मीडिया पर भी यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हुई थी।

जब सोशल मीडिया पर नीता अंबानी की बहन को उनका पर्स पकड़ा हुआ लोगों ने देखा तो वह तरह-तरह की बातें बनाने लगे। लोग कहने लगे कि नीता अंबानी अपनी बहन को भी कामवाली बना कर रखती है परंतु ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। बल्कि दोनों बहनों में काफी प्यार देखने को मिलता है और नीता अंबानी की बहन भी उनकी तरह ही खूबसूरत हैं।

Related Articles

Back to top button