बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर छाई ऐश्वर्या राय बच्चन के जन्मदिन की तस्वीरें, एक जैसे अंदाज में दिखीं मां-बेटी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय ने अपने अभिनय और कला से अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। इनकी सुंदरता और अभिनय के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और यह अपने हर किरदार को बखूबी तरीके से निभाना जानती हैं। 1 नवंबर 1973 को जन्मी ऐश्वर्या राय 48 साल की हो चुकी हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने बर्थडे पार्टी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपने परिवार से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं और वह उन पर प्यार न्यौछावर करने का कोई भी मौका नहीं जाने देती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने जन्मदिन की पार्टी की एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन साथ में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक बेहद प्यारा सा कैप्शन लिखा है।

ऐश्वर्या राय ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्यारी सी बेटी आराध्या बच्चन और लविंग हसबैंड अभिषेक बच्चन के साथ की सुंदर सी तस्वीर शेयर करते हुए यह लिखा है कि “हमेशा और इससे आगे भी प्यार।” बर्थडे सेलिब्रेशन कि इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या मैचिंग अंदाज में नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या राय ने इसके साथ ही एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी मां और अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “हमेशा प्यार आपको, थैंक्यू आपके बिना शर्त प्यार और आशीर्वाद के लिए।”

ऐश्वर्या राय के जन्मदिन के मौके पर अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है और उन्होंने बर्थडे विश किया है। इस तस्वीर में देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय पारंपरिक ड्रेस पहने हुए कैमरे के लिए खुशी से मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। अभिषेक बच्चन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “हैप्पी बर्थडे वाइफी, आप जैसी हो वैसी रहने के लिए धन्यवाद। आप हमें पूरा करती हो। हम आपको बेहद प्यार करते हैं।”

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय के बर्थडे सेलिब्रेशन की यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस ऐश्वर्या को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि करवा चौथ वाले दिन भी अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को सरप्राइज दिया था। जी हां, वह अचानक ही करवा चौथ पर घर पहुंच गए थे। अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग में दिल्ली में व्यस्त है परंतु इसके बावजूद भी करवा चौथ सेलिब्रेट करने के लिए वह घर लौट कर आ गए थे।

वैसे आप सभी लोगों को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं। हम भी ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।

Related Articles

Back to top button