बॉलीवुड

KBC-13 में अमिताभ और कैटरीना के बीच हुआ वॉर, अभिनेत्री ने मारी ‘बिग बी के पेट पर लात’, जानिए पूरा मामला

अपनी शानदार अदाकारी से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर सुर्खियों में है। कैटरीना कैफ अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है और जिसके चलते वह कई शो में भी शिरकत कर चुकी है। पिछले दिनों ही कैटरीना कैफ रणवीर सिंह के ‘द बिग पिक्चर शो’ में पहुंची थी जहां उन्होंने रणवीर सिंह के साथ जमकर मस्ती की।

अब हाल ही में कैटरीना कैफ अपने को स्टार अक्षय कुमार के साथ टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-13’ में पहुंची जहां वह अमिताभ बच्चन संग मस्ती भरे अंदाज में नजर आई।

katrina kaif in kbc

कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में यह दोनों कलाकार कई तरह की यादें शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। वही फैंस को भी कैटरीना और अमिताभ बच्चन का वीडियो खूब पसंद आ रहा है और लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

katrina kaif in kbc

बता दें, कौन बनेगा करोड़पति- 13 के दिवाली स्पेशल एपिसोड के इस प्रोमो का वीडियो सोनी टीवी ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार हॉट सीट पर बैठे हुए हैं और साथ ही बिग बी के साथ दिलचस्प अंदाज में गेम खेल रहे हैं। प्रोमो में आपको कैटरीना कैफ एक डायलॉग बोलती हुई भी नजर आएगी जिसमें अमिताभ बच्चन कहते हैं कि, मैडम आपने तो हमारे पेट पर लात मार दी।

katrina kaif in kbc

दरअसल, प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन के बीच डायलॉग का एक वॉर होता है जिसमें दोनों ही फिल्म ‘अग्निपथ’ का सुपरहिट डायलॉग ‘नाम विजय दीनानाथ चौहान’ बोल रहे हैं। इस दौरान कैटरीना कैफ अमिताभ बच्चन को कड़ी टक्कर देती है और खास अंदाज में डायलॉग बोलती है।

जिसके बाद ना सिर्फ दर्शक बल्कि अमिताभ बच्चन खुद भी कैटरीना कैफ का यह अंदाज देखकर हैरान हो जाते हैं। इसके तुरंत बाद अमिताभ बच्चन बोल पड़ते हैं कि, “क्या बात है मैडम मेरे पेट पर लात मार दिया।” बिग बी की ये बात सुनकर अक्षय और कैटरीना ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

गौरतलब है कि, कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन में हर शुक्रवार को बॉलीवुड के सेलिब्रिटी गेस्ट के रुप में दिखाई देते है। इससे पहले दीपिका पादुकोण-फराह खान, प्रतिक गांधी-पंकज त्रिपाठी, सुनील शेट्टी-जैकी श्रॉफ और राजकुमार राव -कृति सेनन जैसे सितारे भी दिखाई दे चुके हैं।

katrina kaif in kbc

वहीं बात करें फिल्म सूर्यवंशी के बारे में तो इस फिल्म में कैटरीना कैफ एक डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाली है। वहीं अक्षय कुमार एंटी टेरेरिज्म स्क्वॉड चीफ की भूमिका अदा करेंगे। इसके अलावा कहा जा रहा है कि, फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह और अजय देवगन गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे।

katrina kaif in kbc

बता दें, इन दिनों कैटरीना कैफ ना सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं बल्कि वह अपनी शादी की खबरों को लेकर भी जमकर छाई हुई है। कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ जल्दी मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी रचा सकती है। हालाँकि अभी तक इन दोनों कलाकारों ने अपनी शादी से जुड़ी खबरों को लेकर कोई बातचीत नहीं की है।

katrina kaif in kbc

Related Articles

Back to top button