बॉलीवुड

सैफ और अमृता के तलाक पर बोली सारा अली खान, बोलीं- “मां 10 साल से हंसना भूल गई थीं…”

माँ बाप के तलाक से बेहद खुश थी सारा अली खान, बोली 9 साल की उम्र में से ही मैं ..

बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म “केदारनाथ” से की थी। सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के छोटे नवाब यानी कि सैफ अली खान और 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा अली खान ने अपनी पहली ही फिल्म से अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की। इसके बाद वह और भी कई अन्य फिल्मों में नजर आईं। सारा अली खान फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं।

सारा अली खान अपनी फिल्मों को लेकर जितना ज्यादा मशहूर हैं उतनी ही वह अपनी बेबाकी के लिए भी प्रसिद्ध हैं। जी हां, सारा अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर निजी जिंदगी तक के बारे में खुलकर बातचीत करती हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान हाल ही में सारा अली खान ने अपने पापा सैफ अली खान और अपनी माता अमृता सिंह के तलाक को लेकर कुछ बातें साझा की हैं।

जैसा कि हम सभी लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि माता-पिता का अलग होना या फिर उनके बीच में रोजाना झगड़े होना ना सिर्फ उनके रिश्ते को खत्म करता है बल्कि इसका बुरा प्रभाव बच्चों पर भी पड़ता है। अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह ऐसे कपल्स रहे हैं जिनके आपसी संबंध खराब होते चले गए और आखिर में वह अलग हो गए। सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि माता-पिता को अलग होते देखना उनके लिए आसान नहीं था।

सारा अली खान ने अपने इंटरव्यू में कहा कि “मेरे अंदर अपनी एज से ज्यादा मैच्योर होने की टेंडेसी है। यहां तक कि 9 साल की उम्र में मैं यह जान गई थी कि घर में रह रहे दो व्यक्ति खुश नहीं है और अचानक आप यह देखने लगते हैं कि दोनों अलग-अलग घरों में खुश हैं। अब मेरी मां को ही ले लीजिए, जिनको शादी के बाद 10 सालों तक मैंने हंसते हुए नहीं देखा।”

सारा अलग अली खान ने कहा कि “अचानक वह खुश और उत्साहित दिखने लगी, जिसकी वह हकदार भी थीं। सारा ने बताया कि “मैं नाखुश क्यों रहना चाहूंगी। अगर दो घरों में मेरे दो पेरेंट्स रहते हैं, जो कि खुश हैं” तो मैं बता दूं कि यह सब इतना मुश्किल नहीं था। अब दोनों (सैफ अली खान और अमृता सिंह) बेहद खुशनुमा और सकारात्मक माहौल में रहते हैं। मैं अपनी मां को हंसते और मस्ती मजाक करते और बचकानी बातें करते हुए देखती हूं, जो कि मैंने पिछले कई सालों में मिस किया। उन्हें ऐसे देखने में मुझे बेहद सुकून मिलता है।”

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने अपने से 13 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से वर्ष 1991 में परिवार के खिलाफ जाकर विवाह किया था। शादी के बाद 1995 में बेटी सारा अली खान का जन्म हुआ।

सारा अली खान के जन्म के 5 साल बाद कपल बेटे इब्राहिम अली खान के माता-पिता बने। । दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी हंसी-खुशी व्यतीत कर रहे थे परंतु दोनों के बीच में किसी बात को लेकर कड़वाहट उत्पन्न होने लगी थी जिसका नतीजा यह हुआ कि साल 2004 में सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हो गया।

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी रचा ली। करीना कपूर से शादी के बाद सैफ अली खान के दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं।

Related Articles

Back to top button