बॉलीवुड

पति से पहले ब्वॉयफ्रेंड से ये हसीनाएं हो चुकी हैं प्रेग्नेंट, सच जानते हुए पतियों ने थामा हाथ

शादी के बाद हर महिला का यही सपना होता है कि वह जल्द से जल्द मां बने। जब कोई महिला पहली बार मां बनती है तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं होता है। मां बनने का सुख एक ऐसा एहसास होता है जो सिर्फ एक महिला ही समझ सकती है। बच्चे के जन्म के साथ ही पूरे घर परिवार में खुशियां आ जाती हैं। घर के सभी लोगों के साथ-साथ पिता भी बहुत ज्यादा खुश हो जाता है परंतु मान लीजिए अगर पिता को यह मालूम हो कि उसकी पत्नी पहले से ही गर्भवती हो चुकी है तो ऐसे में उसके ऊपर क्या गुजरती होगी?

जाहिर सी बात है कि ऐसे में उसको बहुत ज्यादा बुरा लगेगा। वैसे देखा जाए तो शादी से पहले ही गर्भवती होने की खबरें अक्सर सुनने और देखने को मिल ही जाती हैं। अगर हम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो इस इंडस्ट्री में भी ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जो शादी से पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो चुकी हैं।

जी हाँ, लेकिन इसके बावजूद भी इन हसीनाओं की शादी मशहूर लोगों से हुई और आज वह अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल व्यतीत कर रही हैं और सबसे आश्चर्यचकित कर देने वाली बात यह है कि सच जानने के बावजूद भी पतियों ने उनका साथ नहीं छोड़ा और उनका पूरा साथ निभा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर इस लिस्ट में किन-किन अभिनेत्रियों का नाम शामिल है।

सेलिना जेटली

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सेलिना जेटली ने अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती से अच्छी खासी पहचान बनाई। इतना ही नहीं बल्कि सेलिना ने मिस इंडिया से भी अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है। आपको बता दें कि सेलिना जेटली शादी से पहले ही बॉयफ्रेंड से गर्भवती हो गई थीं। इसी वजह से उन्होंने एबॉर्शन का सहारा लिया था। इसके बाद अभिनेत्री ने पीटर हग को डेट किया और उनके साथ विवाह के बंधन में बंध गईं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि सेलिना जेटली की प्रेग्नेंसी के बारे में पीटर हग को पहले से ही मालूम था परंतु इसके बावजूद भी उन्होंने सेलिना जेटली का साथ नहीं छोड़ा और उनसे शादी कर की। पीटर हग दुबई में होटल का बिजनेस करते हैं।

कोंकणा सेन शर्मा

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा भी शादी से पहले गर्भवती हो गई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर शोरी से विवाह करने से पहले ही कोंकणा सेन शर्मा किसी और को डेट करती थीं और वह उनसे गर्भवती हो गई थीं, जिसके बाद उन्होंने रणवीर शोरी को डेट किया और उनसे भी गर्भवती हो गईं। परंतु दोनों विवाह के बंधन में बंध गए। फिलहाल दोनों एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। कोंकणा सेन शर्मा अकेले ही अपनी बेटे की परवरिश कर रही हैं।

अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लदाक से विवाह किया था परंतु रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि शादी से पहले ही अमृता अरोड़ा गर्भवती हो गई थीं। शादी के बाद उन्होंने तुरंत घोषणा भी कर दी कि वह मां बनने वाली हैं। इनकी प्रेम कहानी में ट्विस्ट यह है कि शादी से पहले अमृता अरोड़ा का अफेयर किसी और से नहीं बल्कि शकील से ही चल रहा था और वह अपने होने वाले पति से ही गर्भवती हुई थीं।

सारिका

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सारिका की भी कुछ ऐसी ही कहानी है। जी हां, दिग्गज अभिनेता कमल हासन की पत्नी सारिका भी शादी से पहले गर्भवती हो गई थीं। कमल हासन के प्यार में पड़ने से पहले ही सारिका किसी और के बच्चे की मां बन चुकी थीं परंतु हालातों को देखते हुए उनको एबॉर्शन का सहारा लेना पड़ गया था। कमल हासन को यह जानकारी थी, परंतु इसके बावजूद भी उन्होंने उनसे शादी कर ली। शादी के बाद दोनों दो बेटियों के माता-पिता बने। खबर यह भी निकल कर सामने आई थी कि शादी से पहले कमल हासन से सारिका गर्भवती हो गई थीं, इसी वजह से उन्होंने जल्दीबाजी में शादी करने का फैसला लिया।

Related Articles

Back to top button