बॉलीवुड

शाहरुख खान ने लिया बड़ा फैसला, दिवाली के बाद आर्यन खान को मन्नत से करेंगे दूर, जानिए क्यों

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान कई दिनों से जेल की सलाखों के पीछे बंद थे। दरअसल, आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए थे, जिसके चलते उन्हें जेल भेज दिया गया था। बेटे आर्यन के जेल जाने के बाद शाहरुख खान बहुत ज्यादा परेशान चल रहे थे। शाहरुख खान में अपने बेटे आर्यन खान को जेल से बाहर निकालने की खूब प्रयास किया। कई बार आर्यन की जमानत याचिका लगाने के बावजूद भी उन्हें जमानत ना मिल पाई लेकिन आखिर में शाहरुख खान की कोशिशें सफल हुई और बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन को जमानत दे दी।

आपको बता दें कि आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आखिर में उनको जमानत मिल गई। वह बीते शनिवार अपने घर को लौट आए हैं और उनके घर आने से शाहरुख खान के परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है। आर्यन खान की रिहाई के बाद अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के मन्नत में फिर से खुशियां लौट आई हैं।

आर्यन खान कई हफ्तों तक मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद रहे परंतु अब वह घर वापस आ चुके हैं। बेटे के जेल में होने की वजह से शाहरुख खान और गौरी खान काफी तनाव में रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने दोस्तों से यह कहा था कि जब तक आर्यन जमानत पर छूट ना जाए, तब तक मन्नत ना आएं और अब उन्होंने सभी के लिए मन्नत के दरवाजे खोल दिए हैं।

आर्यन खान की रिहाई के बाद मन्नत में सेलिब्रेशन का समय है। इसी बीच यह खबर निकल कर सामने आ रही है कि शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने बेटे आर्यन खान को सुरक्षित और मीडिया से दूर रखने के लिए सभी जरूरी कदम उठाने का फैसला किया है क्योंकि आर्यन खान के लिए कुछ हफ्ते बहुत मुश्किलों से भरे रहे हैं। इसी वजह से अब शाहरुख खान और गौरी खान उन्हें कुछ राहत देना चाहते हैं।

जैसा कि हम सभी लोग इस बात को भलीभांति जानते हैं कि आर्यन खान जेल की कैद से पूरी तरह से आजाद नहीं हुए हैं क्योंकि वह बेल पर बाहर आए हैं। इसी वजह से आर्यन खान को बिना परमिशन के मुंबई से बाहर जाने की अनुमति बिल्कुल भी नहीं है। आर्यन खान को अपना पासपोर्ट अदालत में जमा करना था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन खान दिवाली के बाद मन्नत से दूर होने जा रहे हैं। जी हां, यह खबर सामने आ रही है कि दिवाली के बाद आर्यन को मन्नत से शिफ्ट कर दिया जाएगा।

फिलहाल, शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान अपने अलीबाग वाले फार्म हाउस में ही रहेंगे। शाहरुख खान यह चाहते हैं कि आर्यन कुछ समय के लिए इन सबसे दूर रहें और मजबूत होकर वापस लौटें। अब आर्यन खान वहां पर जाकर अपने दिमाग को थोड़ा शांत करने वाले हैं। शाहरुख खान भी यही चाहते हैं कि कुछ दिन रहकर आर्यन खुद को मजबूत बनाएं।

अगर हम शाहरुख खान की बात करें तो अभिनेता अपने बेटे को लेकर काफी लंबे समय से काफी परेशान चल रहे थे। बेटे आर्यन के जेल में बंद होने की वजह से वह काफी भागदौड़ कर रहे थे, जिसके चलते वह अपने काम पर भी फोकस नहीं कर पा रहे थे। अब यही उम्मीद जताई जा रही है कि शाहरुख खान दिसंबर में अपने काम पर लौट सकते हैं। शाहरुख खान के पास फिल्म “पठान” और डायरेक्टर एटली की फिल्में हैं, जिन्हें उनको पूरा करना है।

वहीं ऐसी भी खबर आ रही है कि सुहाना भी अपने भाई से मिलने के लिए जल्दी मुंबई आने वाली हैं और वह अपने पूरे परिवार के साथ दिवाली मनाएंगी। दिवाली के बाद पूरा परिवार आर्यन के साथ कुछ दिन अलीबाग में रहेगा।

Related Articles

Back to top button