बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला संग रिश्ते पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, पहली बार सामने रखी सच्चाई

टेलीविजन के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हम सभी को छोड़कर हमेशा हमेशा के लिए भगवान के पास जा चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। अभिनेता को दुनिया को अलविदा कहे हुए 2 महीने से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है परंतु आज भी फैंस सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी हुई तस्वीरें और वीडियोस शेयर कर रहे हैं, जिसके माध्यम से लोग अभिनेता की यादों को ताजा किए हैं।

आज भी फैंस के लिए इस बात को स्वीकार करना काफी मुश्किल हो रहा है कि अब सिद्धार्थ हमारे बीच में नहीं रहे। सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसे अभिनेता थे, जिन्होंने बहुत कम समय में लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता भी रह चुके हैं। अभिनेता के निधन से परिवार वालों के साथ-साथ उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी हैं।

अब धीरे-धीरे शहनाज गिल आगे बढ़ने की कोशिश में लगी हुई हैं। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल केमिस्ट्री कुछ ऐसी थी, जिसको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया गया था। इसी बीच शहनाज गिल का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, अभिनेत्री शहनाज गिल ने हाल ही में अपने रिश्ते और ब्रेकअप की अफवाहों पर बातचीत की है।

आपको बता दें कि शहनाज गिल ने हाल ही में जूम को एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर फैल रही अजीब अफवाहों पर बातें की थी। शहनाज गिल ने इन अफवाहों पर अपना जवाब देते हुए यह कहा कि “मैंने यह अफवाहें सुनी थी। मुझे हंसी आ गई थी। वह कहते हैं मेरा ब्रेकअप हो गया था। जो कभी हुआ ही नहीं।” उनके सटीक जवाब से यह साफ हो गया कि वह ऐसी बातों की जरा भी परवाह नहीं करती और उन्हें हर सवाल का जवाब देना आ गया है।

आपको बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल की फिल्म “हौसला रख” रिलीज हुई है। इस फिल्म के अंदर अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा दिखाई दिए हैं। इस फिल्म में शहनाज गिल के द्वारा किए गए काम की लोगों ने खूब सराहना की है। शहनाज गिल का काम लोगों को कब काफी पसंद आया और अभिनेत्री के अभिनय की फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का साथ में फिल्माया गया आखिरी गाना भी रिलीज हुआ है, जिस पर फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिली हैं।

दरअसल, टीवी के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के पश्चात शहनाज गिल के दो गाने रिलीज हुए एक गाने का नाम “हैबिट” है, जिसे शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने गोवा में शूट किया था। जब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में थे तब यह गाना पूरा ना हो सका था लेकिन बाद में शहनाज गिल ने इस गाने को पूरा कर दिया है। इस गाने में श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। वहीं दूसरे गाने की बात करें तो इस गाने को खुद शहनाज गिल ने गाया था। दूसरा गाना सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट था। “तू यहीं है” गाने का नाम है। यह गाना बहुत भावुक कर देने वाला है।

बताते चलें कि शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत पसंद करती थीं और कई बार तो वह खुलकर बातचीत भी कर चुकी हैं। उन्होंने हमेशा सिद्धार्थ को अपना अच्छा दोस्त बताया है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बॉन्डिंग इतनी अच्छी थी कि उनके प्रशंसक अक्सर उनके रिलेशनशिप और प्यार को लेकर चर्चा करते थे। उनकी बेहतरीन बॉन्डिंग की वजह से ही इस जोड़ी को फैंस ने “सिडनाज” नाम दिया था और वह इसी नाम से बुलाने लगे थे। परंतु अब सिडनाज की जोड़ी टूट चुकी है।

Related Articles

Back to top button