बॉलीवुड

टप्पू और बबीता जी की रोमांटिक फोटो की सच्चाई आ गई सामने, देख लीजिए पूरी तस्वीर

छोटे पर्दे के ऐसे कई कॉमेडी सीरियल हैं, जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बने हुए हैं। उन्हीं कॉमेडी सीरियल में से एक “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो लगभग 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। मौजूदा समय में यह दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन चुका है। इस शो के कलाकारों ने अपने किरदार से घर-घर में अच्छी खासी पहचान बनाई है। “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो के सभी किरदारों ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है।

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” सीरियल के किरदार लोगों के दिलों के इतने करीब है कि लोग उन्हें असली मानने लगे हैं और इस शो के सभी किरदार अपनी कॉमेडी और बेहतरीन अंदाज से लोगों को खूब हंसा रहे हैं। इस शो के हर किरदार सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं। इसी बीच इस कॉमेडी शो की मुख्य किरदार बबीता जी और टप्पू की जोड़ी भी आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है। जी हां, अफेयर की खबरों की वजह से यह दोनों चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

आपको बता दें कि छोटे पर्दे का सबसे मशहूर कॉमेडी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में बबीता जी का किरदार अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने निभाया है और इस शो में टप्पू का किरदार राज अनादकट निभाते हैं। टीआरपी के मामले में यह शो सबसे आगे रहता है और शो के हर स्टार्स की अपनी खास फैन फ्लोइंग है। इस शो की किरदार बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री ना सिर्फ अपनी खूबसूरती से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं बल्कि फैंस उनसे जुड़ी हुई छोटी सी छोटी बातें जानने के लिए उत्सुक नजर आते हैं।

हाल ही में मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की एक रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही थी, जिसे देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें बनाने लगे। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद मुनमुन दत्ता बीते काफी वक्त से अपने को-स्टार टप्पू यानी राज अनादकट के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस तस्वीर के अंदर मुनमुन दत्ता और राज अनादकट एक-दूसरे का हाथ थामे हुए दिख रहे हैं परंतु अब इस तस्वीर की सच्चाई क्या है? वह अब सामने आ चुकी है।

दरअसल, टप्पू और बबीता जी की जो तस्वीर वायरल हुई थी। वह क्रॉप की गई थी। जी हां, इस तस्वीर को क्रॉप करके यह दिखाया गया था कि इस तस्वीर में सिर्फ यह दोनों ही थे परंतु सच्चाई कुछ और ही सामने आई है। इस तस्वीर में एक तीसरा शख्स और मौजूद था, जिसको क्रॉप करके तस्वीर से अलग कर दिया गया था। जी हां, यह शख्स कोई और नहीं बल्कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के गोली यानी कुश शाह थे। इस दौरान मुनमुन दत्ता ने सिर्फ टप्पू का हाथ ही नहीं पकड़ा हुआ था बल्कि गोली का भी अभिनेत्री ने हाथ थामा हुआ था। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और पहले वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई भी सामने आ चुकी है।

बताते चलें कि मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और वह आए दिन अपने फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोस साझा करती रहती हैं, जिसे फैंस बहुत पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button