बॉलीवुड

बेहद साधारण कपड़ों में राहुल वैद्य संग दिशा परमार ने मनाई पहली दिवाली, सादगी ने जीता फैंस का दिल

बीते दिन यानि 4 नवंबर को देशभर में दिवाली की धूम धाम देखने को मिली थी। देश भर के लोगों ने इस बार दिवाली का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया। मनोरंजन जगत में भी दिवाली के त्यौहार को लेकर धूमधाम देखने को मिली थी। इसी बीच बिग बॉस फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भी अपनी पत्नी दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट करते हुए नजर आए।

जी हां, इस कपल ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मनाई है। दिवाली के बड़े पर्व पर राहुल वैद्य और उनकी पत्नी दिशा परमार ने अपने पूरे घर को फूलों से बेहद खूबसूरत सजाया था। इतना ही नहीं बल्कि यह दोनों ही बहुत खूबसूरत लिबास में नजर आए। लेकिन नई नवेली दुल्हन दिशा परमार ने अपने लिए ओवर द टॉप आउफिट चुनने की जगह बेहद एलिगेंट लुक कैरी किया था।

दिशा परमार ने अपनी पहली दिवाली बहुत ही सादगी के साथ बनाई। उन्होंने फैशन के नाम पर केवल अपनी मांग में सिंदूर लगाया हुआ था लेकिन इस दौरान दिशा परमार बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थीं। दिशा की खूबसूरती के आगे तो उनके बगल में खड़े उनके पति देव यानी राहुल वैद्य भी फीके पड़ते हुए नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर इस कपल की दिवाली सेलिब्रेट की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। दिशा की सादगी ने सभी फैंस का दिल जीत लिया है।

आपको बता दें कि दीपावली के शुभ मौके पर दिशा परमार ने पूजा के लिए इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से आइवरी कलर का कुर्ता सेट पिक किया था। इसके साथ ही वह गुलाबी रंग की जूतियां पहनी हुई नजर आई थीं। जूतियों पर थ्रेड वर्क से सजाया गया था, जो पूरे लुक के स्टाइल को और भी जबरदस्त तरीके से आकर्षक बना रहा था।

दिशा परमार ने जो कुर्ता सेट पिक किया था। उसके ऊपर सुनहरे और रंग-बिरंगे धागों का इस्तेमाल करते हुए हाथ की बारीक एंब्रॉयडरी की गई थी। अगर हम दिशा परमार ने जो आइवरी कुर्ता पहना हुआ था उसकी फिटिंग के बाद करें तो उस कुर्ते की फिटिंग भी बहुत शानदार नजर आ रही थी। कुर्ते का कट स्ट्रेट और साइड स्लिट वाला रखा गया था, जिसके साथ राउंड नेकलाइन और 3/4 स्लीव्स बनी थी।

वहीं इस सेट को हैवी लुक देने के लिए गोल्डन पेपर के साथ कट-दाना का प्रयोग किया गया था, जो इस पीस में रॉयल टच ऐड करता हुआ नजर आया। इस खूबसूरत कुर्ते के साथ दिशा परमार ने इसके मैचिंग का प्लाजो पहना हुआ था, बॉटम को एकदम प्लेन रखा गया था, जिसके साथ वह गुलाबी रंग की जूतियां पहनी हुई नजर आई थीं।

दिशा परमार ने अपने लुक को पूरा करने के लिए मिनिमल मेकअप किया हुआ था, जिसके लिए उन्होंने न्यूड टोन शेड्स चुने थे। वहीं उन्होंने अपने बालों को स्लीक लुक में खुला छोड़ा हुआ था, जिसके साथ दिशा परमार ने अपनी मांग में सिर्फ सिंदूर ही लगाया हुआ था, जिसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं।

अगर हम दिशा परमार के पति राहुल वैद्य के लुक के बारे में बात करें तो उन्होंने चटक नारंगी रंग का सिल्क कुर्ता और पजामा पहना हुआ था। हाईनेक वाले कुर्ते पर फ्रंट में सुनहरे धागों से हाथ की कढ़ाई की गई थी, जिसके साथ वह लेदर लोफर्स डाले हुए नजर आये थे। कपल ने अपने हाथों में दिया थाम स्टाइलिश अंदाज में पोज दिया था। सोशल मीडिया पर कपल की यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button