बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुरे परिवार की पुरानी और अब की तस्वीर, लिखी ये प्यारी बात

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को भला कौन नहीं जानता। इनकी लोकप्रियता देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। अमिताभ बच्चन ने अपने जीवन में खूब नाम कमाया है। आज अमिताभ बच्चन जिस मुकाम पर खड़े हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है। जीवन के उतार-चढ़ाव को पार करते हुए बिग बी ने अपनी मेहनत और दमदार एक्टिंग के बलबूते बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई है। अमिताभ बच्चन अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं।

अमिताभ बच्चन के फैंस की दुनिया भर में संख्या करोड़ों में है। चाहे बच्चा हो या बूढ़ा, हर उम्र का व्यक्ति अमिताभ बच्चन को बहुत पसंद करता है। बिग बी सोशल मीडिया पर सबसे अधिक सक्रिय रहते हैं और यह अपने फैंस के बीच कोई ना कोई पोस्ट साझा करते रहते हैं। अभिनेता के द्वारा शेयर की गई पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाती है। फैंस को अमिताभ बच्चन की हर पोस्ट बहुत पसंद आती है।

अक्सर देखा गया है कि अमिताभ बच्चन के जीवन से जुड़ी हुई ज्यादा से ज्यादा जानकारी फैंस जानने के उत्सुक रहते हैं। अक्सर बिग बी प्रोफेशनल लाइफ हो या उनकी पर्सनल लाइफ या फैमिली से जुड़ी हुई बातें वह फैंस के साथ अपने दिल की बात शेयर करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने टि्वटर हैंडल पर परिवार की पुरानी और अब की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में उनके साथ पत्नी जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने बेहद दिलचस्प कैप्शन दिया है।

आपको बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने टि्वटर हैंडल पर दो तस्वीरें साझा की हैं। इन दोनों तस्वीरों में से एक तस्वीर तब की है जब अभिषेक बच्चन बहुत छोटे थे और दूसरी तस्वीर की बात करें तो यह इसी दिवाली की है, जिसमें पूरा परिवार ट्रेडिशनल अवतार में दिख रहा है। पहली तस्वीर के अंदर देख सकते हैं कि अभिषेक बच्चन जया की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और अमिताभ बच्चन की गोद में श्वेता बैठी हुई दिख रही हैं।

वहीं अब की तस्वीर में अभिषेक बच्चन के कंधे पर जया बच्चन ने अपना सिर टिकाया हुआ है और अमिताभ बच्चन के कंधे पर श्वेता अपना सिर टिका कर बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने यह लिखा है कि “कुछ तस्वीरें बैठने की स्थिति में कभी नहीं बदलतीं, यहां तक कि समय बदलने के साथ भी।” फैंस को अमिताभ बच्चन के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं और इस तस्वीर पर फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने इससे पहले भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरी फैमिली के साथ की तस्वीर साझा की थी, जिसके साथ में बिग बी ने सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दी थीं। वहीं अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग के माध्यम से भी दीपावली पर अपनी भावनाओं को फैंस के साथ साझा किया था।

उन्होंने लिखा था कि “दीपावली की रात के लिए यह बड़ी खामोशी है, पटाखों की कोई आवाज नहीं या शायद ही कोई आवाज हो, एक अजीब सा सन्नाटा है और एक कमरा परिवार से भरा हुआ है, और हरेक अपने मोबाइल की दुनिया में हैं।” अक्सर अमिताभ बच्चन इसी प्रकार से अपने फैंस के बीच अपनी भावनाओं को शेयर करते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button