बॉलीवुड

क्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी अमिताभ बच्चन की बेटी? इसलिए बिग बी को करने पड़े थे हाथ पीले!

महज 21 की उम्र में अमिताभ बच्चन ने कर दी थी बेटी की शादी, जानिए क्या थी इस जल्दबाजी की वजह?

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अमिताभ बच्चन के नाम से हर कोई वाकिफ है और उनकी एक झलक देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। अमिताभ बच्चन ना सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं बल्कि अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं।

amitabh bacchan

दरअसल, अमिताभ बच्चन के परिवार का हर एक शख्स फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है ऐसे में आए दिन बच्चन परिवार को लेकर खबरें सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी उनके बेटे अभिषेक बच्चन तो कभी उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन तो कभी जया बच्चन को लेकर कुछ ना कुछ खुलासे होते रहते हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन फिल्मी दुनिया से कोई रिश्ता नहीं रखती, बावजूद इसके वह आए दिन चर्चा में रहती है।

amitabh bacchan

बिग बी अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर उनके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी की शादी महज 21 साल की उम्र में ही कर दी थी, इसके पीछे कई वजह बताई जाती है। आइए जानते हैं आखिर बिग बी ने 21 की उम्र में ही बेटी के हाथ पीले क्यों कर दिए थे?

दरअसल, 21 की उम्र में बॉलीवुड गलियारों में इतनी जल्दी शादी करना सही नहीं माना जाता। ऐसे में बिग बी ने जब अपनी बेटी की शादी करवाई तो कई तरह के सवाल उठे और कई अफवाहों ने जन्म भी लिया था। कई लोगों का मानना था कि श्वेता बच्चन की शादी इसलिए जल्दी कर दी गई क्योंकि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

इसके अलावा यह भी कहा गया कि श्वेता नंदा का पहले से ही निखिल नंदा के साथ अफेयर था जिसके बाद उनके पिता ने शादी करने का फैसला किया। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो सिर्फ बच्चन परिवार ही जान सकता है, ‘इंडियाफीड’ इसकी पुष्टि नहीं करता।

amitabh bacchan

रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन ने इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए ही अपनी बेटी की शादी का फैसला लिया। इसके बाद श्वेता की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन निखिल नंदा से की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, निखिल नंदा राज कपूर की बेटी रितु नंदा के बेटे हैं। इस कपल के दो बच्चे हैं जिनका नाम अगस्त्या है और नव्या नवेली नंदा है। वैसे तो इन स्टार किड्स ने अभी फिल्मी दुनिया में एंट्री नहीं ली लेकिन ये आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं।

वहीं बात करें श्वेता नंदा की तो उन्हें फिल्मी दुनिया से कोई दिलचस्पी नहीं है और वह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती। हालांकि वह अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ अक्सर फंक्शन में नजर आती है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन भी सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

बता दें, श्वेता नंदा पेशे से पत्रकार, होस्ट और मॉडल रह चुकी है। इसके अलावा साल 2018 में उन्होंने MXS नाम से अपना खुद का फैशन लेबल भी लॉन्च किया था। साथ ही वह साल 2018 में कल्याण ज्वेलर्स की ब्रांड एंबेसडर भी बनी थी। श्वेता बच्चन एक लेखिका भी है। साल 2018 में उन्होंने Paradise Towers नाम की किताब लिखी थी।

Related Articles

Back to top button