बॉलीवुड

ख़ूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती है मुमताज की बेटी, फ़िल्मी दुनिया से रहती है कोसों दूर

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा मुमताज ने अपनी शानदार अदाकारी और खूबसूरती के जरिए लाखों लोगों का दिल जीता है। फैंस न सिर्फ उनकी एक्टिंग के कायल थे बल्कि उनकी एक झलक देखने के लिए भी बेताब रहते थे। आज हम आपको बताने जा रहे हैं मुमताज की खूबसूरत बेटी तान्या माधवानी के बारे में।

mumtaz daughter tanya

तान्या बिल्कुल अपनी मां की तरह खूबसूरत और हसीन है जो अक्सर अपनी खूबसूरती से कहर डालती रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती है।

mumtaz daughter tanya

 

बता दें, तान्या माधवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। तान्या माधवानी वैसे तो फिल्मी दुनिया से काफी दूर है लेकिन आए दिन में सुर्खियों में रहती हैं।

mumtaz daughter tanya

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanya Madhvani (@tanyamadhvani)

तान्या ने साल 2015 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मार्को से शादी रचा ली। तान्या ने हिंदू और क्रिश्चियन दोनों ही रीति-रिवाजों से शादी रचाई है। रिपोर्ट की मानें तो तान्या की शादी लंदन में हुई है।

mumtaz daughter tanya

वैसे तो तान्या फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर है लेकिन वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। बता दें, तान्या हाल ही में मालदीव पहुंची थी जहां उन्होंने खूबसूरत तस्वीरें क्लिक कर आई जो सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanya Madhvani (@tanyamadhvani)

 

तान्या इन तस्वीरों में बीच पर इंजॉय करती हुई नजर आ रही है जिनकी खूबसूरती देखने लायक है। तान्या अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में रहती है।

mumtaz daughter tanya

tanya madhvani

वहीं बात करें मुमताज के बारे में तो अब वह अपनी बेटी के साथ लंदन में ही रहती है। बता दें, मुमताज ने साल 1976 में उद्योगपति मयूर माधवानी से शादी रचाई थी जिसके बाद उनके घर दो बेटियों का जन्म हुआ।

mumtaz daughter tanya

बता दें, मुमताज की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें ब्रेस्ट कैंसर का सामना करना पड़ा। हालांकि समय रहते हैं उन्होंने अपना इलाज करवा लिया और अब वह पूरी तरह से ठीक है। इतना ही नहीं बल्कि एक समय पर मुमताज के निधन की खबर भी उड़ चुकी थी, हालांकि एक वीडियो के माध्यम से मुमताज ने अपने जिंदा होने की खबर दी थी।

mumtaz daughter tanya

बता दें, मुमताज की जोड़ी मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना के साथ खूब पसंद की जाती थी। इस जोड़ी ने अपने फिल्मी करियर में ‘दो रास्ते’, ‘सच्चा-झूठा’, ‘आपकी कसम’, ‘अपना देश’ ‘प्रेम कहानी’, ‘दुश्मन’, ‘बंधन’ और ‘रोटी’ जैसी बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है।

 

mumtaz

सुनहरे पर्दे के साथ-साथ राजेश खन्ना और मुमताज की जोड़ी निजी जिंदगी में भी खूब पसंद की जाती थी और इन दोनों की दोस्ती भी बेहद गहरी थी। इतना ही नहीं बल्कि इनकी दोस्ती को देखकर लोग यह कयास लगाने लगे थे कि यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, हालांकि राजेश खन्ना और मुमताज हमेशा एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे।

Related Articles

Back to top button