बॉलीवुड

बेटे अरहान के 19वें जन्मदिन पर भावुक हुईं मलाइका अरोड़ा, फोटो शेयर कर कहा- बहुत मिस करती हूं…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा को भला कौन नहीं जानता। भले ही यह आजकल फिल्मों से दूर हैं परंतु अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से यह अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो चुकी हैं परंतु इस उम्र में भी यह बेहद खूबसूरत लगती हैं। इन्हें देख कर कोई भी नहीं कह सकता कि इनकी उम्र इतनी अधिक है। यह अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

अपने स्टाइल और डांस के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अरबाज खान का बेटा अरहान खान 19 साल का हो गया है और इस समय के दौरान वह विदेश में अपनी आगे की पढ़ाई करने के लिए गए हैं। इसी बीच बेटे के जन्मदिन के मौके पर अरहान की मां मलाइका अरोड़ा उन्हें बहुत मिस कर रही हैं।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन वह अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीरें और वीडियोस साझा करती रहती हैं, जिन्हें फैंस बहुत पसंद करते हैं। इस बार उन्होंने अपने बेटे के नाम एक बहुत भावुक कर देने वाला पोस्ट साझा किया है, जिसके माध्यम से अभिनेत्री ने अपने बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

पहले आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान भले ही एक-दूसरे को तलाक देकर अलग हो गए हैं परंतु आज भी दोनों को एक दूसरे की खुशी और गम में शामिल होते हुए देखा जाता है। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने वर्ष 1998 में शादी रचाई थी परंतु इनकी शादी का रिश्ता 19 साल के बाद 2017 में टूट गया। जी हां, यह दोनों एक-दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए। अब दोनों एक दूसरे से अलग हैं परंतु जब बेटे की बात आती है तो दोनों पेरेंट्स बनकर उनकी बहुत अच्छी तरह से परवरिश करते हैं।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर उनकी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और अभिनेत्री को लाखों-करोड़ों लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। हाल ही में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान के 19वें जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके माध्यम से उन्होंने जन्मदिन विश किया है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि “मेरा बर्थडे बॉय, मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं।”

मलाइका अरोड़ा के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं और सभी फैंस सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के बेटे को ढेरों जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अभिनेत्री की पोस्ट को यह आर्टिकल लिखे जाने तक 1 लाख 58 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके और लगातार फैंस अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने बेटे के बेहद करीब हैं और वह कई मौकों पर उनके साथ की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

मलाइका अरोड़ा ने पिछले महीने अरहान के विदेश जाने से पहले भी बेटे के साथ की तस्वीर शेयर की थी, जिसके माध्यम से उन्होंने यह बताया था कि उनके जाने से पहले ही उन्हें याद कर रही हैं। फिलहाल में अरहान विदेश में अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए गए हुए हैं परंतु कुछ समय पहले ऐसी खबर निकल कर सामने आ रही थी कि वह बहुत ही जल्द फिल्मों में कदम रख सकते हैं। अरहान बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर से अपनी शुरुआत करने वाले हैं। वहीं फैंस चाहते हैं कि अपने खानदान की तरह अरहान भी अभिनय से फिल्मों में कदम रखें।

Related Articles

Back to top button