विशेष

नहीं चला सलमान खान का जादू, समय से पहले ही Bigg Boss 15 पर लग सकता है ताला, बंद हो जाएगा शो

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक हैं। वह एक फिल्म का लगभग 60 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। उनकी लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 से 200 करोड़ से अधिक का बिजनेस करती है। सलमान के फैंस की संख्या करोड़ों में हैं।

उनकी फिल्मों में भले स्क्रिप्ट न हो, भाईजान को भले एक्टिंग करना ठीक से न आता हो, लेकिन उनके फैंस सलमान की फिल्में देखने थिएटर जरूर जाते हैं। टीवी पर भी भाईजान का जलवा चलता है। खासकर उनका शो बिग बॉस टीवी का सबसे विवादित और पॉपुलर शो है।

क्या कमजोर पड़ रहा सलमान का जादू?

salman khan

सलमान पिछले 13 सालों से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं। वे इस शो के साथ सीजन 3 से जुड़े हुए हैं। अभी बिग बॉस का सीजन 15 चल रहा है। मेकर्स हर साल सलमान को ही बिग बॉस का होस्ट बनाना पसंद करते हैं। भाईजान की बदौलत यह शो हर बार टीआरपी के मामले में टॉप 5 में आ जाता है।

लेकिन इस बार भाईजान का जादू नहीं चल पाया है। शो को उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है, जितनी मेकर्स को उम्मीद थी। कई लोगों का यह मानना है कि शो में अब पहले जैसी बात नहीं रही है।

समय से पहले बंद हो सकता है बिग बॉस

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के लड़ाई-झगड़े और लव-एंगल के बलबूते पर अक्सर टीआरपी की रेस जीत जाता है। इस साल भी मेकर्स ने ये सारे पेतरे आजमा लिए, लेकिन कोई फायदा नहीं दिखा। शो टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 में भी जगह नहीं बना पाया। ऐसे में खबर आ रही है कि लगातार घटती टीआरपी के चलते मेकर्स इस शो को तय समय फरवरी, 2022 से पहले ही खत्म कर सकते हैं।

500 करोड़ रुपए तक पहुंचा बिग बॉस का बजट

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के सेट पर पानी की तरह पैसा बहाया गया है। ऊपर से कंटेस्टेंट और सलमान खान की फीस भी देनी पड़ती है। सलमान तो एक एपिसोड का लगभग 12-15 करोड़ रुपए (अनुमानित) चार्ज करते हैं। ऐसे में जितना खर्चा किया जा रहा है उस हिसाब से मेकर्स को फायदा नहीं हो रहा है।

आलम ये है कि अब तो ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड को भी अच्छी टीआरपी नहीं मिल रही है, जबकि इसमें खुद सलमान खान मौजूद रहते हैं। बस यही वजह है कि मेकर्स इस शो को जल्द से जल्द बंद करने का प्लान बना रहे हैं।

वाइल्ड कार्ड एंट्री का भी नहीं चला जादू

शो को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने राकेश बापट (Raquesh Bapat) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) को वाइल्ड कार्ड एंट्री दी, लेकिन दर्शकों को ये भी कुछ खास नहीं लगा। कुछ समय पहले ही सिंगर अफसाना खान एलिमिनेट हुई। खबरों के अनुसार उन्हें पैनिक अटैक आया था जिसके चलते उन्होंने खुद को चाकू मारने की कोशिश की थी। वहीं राकेश बापट को पथरी के दर्द की शिकायत के चलते शो छोड़ हॉस्पिटल जाना पड़ा।

वैसे आपको क्या लगता है इस बार बिग बॉस को इतनी अच्छी TRP क्यों नहीं मिल रही है? क्या सलमान खान का जादू कम होने लगा है? या फिर लोग कंटेस्टेंट की लड़ाई झगड़े और लव एंगल को देख बोर हो गए हैं? अपने जवाब कमेंट में जरूर दें।

Related Articles

Back to top button