विशेष

कंगना रनौत पर भी चढ़ी इश्क़ खुमारी, लाइव वीडियो में बताया कौन होगा उनके सपने का राजकुमार

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुर्ख़ियों में रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है. वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती है. अब खबरे आ रही है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत प्यार में है. एक्ट्रेस ने इशारों-इशारों में ही इस बात को कबूला है. उन्होंने बताया कि बहुत जल्द ही वह इसे लेकर बड़ा खुलासा करने वाली हैं.

पद्मश्री अवॉर्ड से हालिया सम्मानित हुई एक्ट्रेस का दिल पहले भी कई अभिनेताओं के लिए धड़क चुका है. कंगना एक समय में रितिक रोशन के प्यार में पूरी तरह से पागल थी. मगर इस प्यार में उन्हें दर्द ही मिला. उनके और ऋतिक के बीच कई विवाद हुए थे.

kangana ranaut

अपने पुराने विवादों को भुलाकर एक्ट्रेस एक बार फिर से प्यार में पड़ी है. वह अपने राजकुमार के सपने देख रही है. एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि, उन्होंने अपने अगले 5 सालों का प्लान किया हुआ है. एक्ट्रेस ने बताया कि वह आगे खुद को एक माँ और एक वाइफ के रूप में देखती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

उनसे सवाल किया गया कि, क्या उनका कोई अफेयर चल रहा है. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि, जल्द ही इस बारे में सबको पता चल जाएगा. कंगना ने इस दौरान इशारों ही इशारों में बताया कि उनकी जिंदगी में किसी स्पेशल की एंट्री हो चुकी है.

kangana ranaut

इस इंटरव्यू में कंगना ने अपने पुराने दिनों को भी याद किया. एक्ट्रेस ने कहा कि, मैंने वह भी भारत देखा है जहां मुझे इंग्लिश न बोलने पर शर्मिंदा किया जाता था. उन्होंने आगे बताया कि ग्लैमर इंडस्ट्री में एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने के कारण लिए उन्हें शर्मिदा किया जाता था. आज वह समय भी देख रही हूँ जब लोग अपना सीना तानकर बोलते है कि हमें इंग्लिश नहीं आती. यह वक्त बदला है. यह और बदलेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

इसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि, मुझे 2 नेशनल अवॉर्ड तब मिले, जब देश में कांग्रेस का शासन था. जब मैं राष्ट्रवाद की बात करती हूं, आर्मी को बेहतर करने की बात करती हूं और अपनी संस्कृति के बारे में बात करती हूं तो लोग कहते हैं कि मैं बीजेपी का एजेंडा चला रही हूं.

कंगना ने कहा कि ये मुद्दा बीजेपी का एजेंडा क्यों है, इसे तो देश का एजेंडा होना चाहिए. अगर कोई भी मेरे बारे में नहीं बोलता तो मैं खुद ही अपने बारे में बोलती हूं.

kangana ranaut

गौरतलब है कि कंगना को उनकी दो फिल्मों ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा” के लिए पद्मश्री अवॉर्ड दिया गया है. इसके चलते कंगना ने अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर भी किया है. उन्होंने कहा कि दोस्तों एक कलाकार के नाते मुझे बहुत ज्यादा प्यार सम्मान,

अकनॉलेजमेंट, पुरस्कार बहुत मिले. मगर आज मुझे पहली बार जिंदगी में देश का नागरिक एक आदर्श नागरिक होने के नाते पुरस्कार मिला है. पद्मश्री, इस देश से, इस गवर्नमेंट से और मैं बहुत आभारी हूं.

kangana ranaut

वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो कंगना रनौत ने हाल ही में ‘तेजस’ की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वह भारतीय वायु सेना के पायलट तेजस गिल की भूमिका निभाते हुए नज़र आएँगी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’, ‘इमरजेंसी’, ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और ‘द अवतार: सीता’ में नजर आने वाली है.

Related Articles

Back to top button