अजब ग़जब

पति ने इतने अनोखे अंदाज में बताई पत्नी के जुल्मों की कहानी, वीडियो देखने के बाद छूट पड़ेगी हंसी

सोशल मीडिया पर अक्सर मस्ती भरे वीडियो आते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो बहुत ही मजेदार होते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान के हंसी नहीं रुकती। आज हम आपको बताने जा रहे एक ऐसे ही वीडियो के बारे में जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी की बुराई इस अंदाज में करता है कि ना तो वह बुराई लगती है और ना ही उससे पत्नी नाराज होती है।

funny video

वैसे तो इस वीडियो को मजाक के तौर पर बनाया गया है लेकिन सोशल मीडिया पर ये जमकर वायरल हो रहा है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है। शख्स ने वीडियो में इस अंदाज से अपनी दिनचर्या बताई है कि सुनने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

दरअसल, वीडियो में बिल्लू नाम का ये शख्स अपनी पत्नी की जुल्मों की कहानी बताता है। लेकिन कहानी बताने का तरीका बहुत अलग है और जिस तरह से उन्होंने अपने पत्नी के जुल्मों की कहानी बताई है उस अंदाज को बहुत पसंद किया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बिल्लू से पूछता है कि और बिल्लू क्या हाल है? कैसी चल रही है जिंदगी? इस सवाल के जवाब में बिल्लू बेहद शानदार तरीके से जवाब देते हैं और सुबह से लेकर शाम तक की पूरी दिनचर्या बता देते हैं।

शख्स बोलता है कि, सुबह की चाय बनाता हूं, खुद भी पीता हूं और बीवी को भी एक कप चाय देता हूं। इसके बाद फटाफट झाड़ू पहुंचा करता हूं और सीधे ऑफिस निकल जाता हूं। जैसे ही ऑफिस से लौटता हूं तो चाय बनाने पहुंच जाता हूं। दरअसल मुझे किसी के हाथ की चाय पसंद नहीं है इसलिए मैं खुद ही चाय बनाता हूं और अब एक कप चाय अपनी पत्नी को भी देता हूं। इसके बाद टहलने निकल जाता हूं और टहलने टहलते साग सब्जी लेन का काम भी हो जाता है। इसके अलावा भी शख्स कुछ ऐसी बातें करता है जो बेहद ही लाजवाब है।


अंत में जब शख्स अपनी पूरी बात कह देता है तो फिर वह सामने वाले से पूछता है कि, तुम बताओ तुम्हारी कैसी जिंदगी चल रही है? ऐसे में दूसरा शख्स जवाब देता है कि, “जिंदगी तो हमारे भी कुत्तों जैसी है लेकिन तुम्हारी तरह समझाना नहीं आता।” सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, यह मजेदार वीडियो आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Related Articles

Back to top button