बॉलीवुड

अंग्रेजी गाना गाने पर ट्रोल हुई ट्विंकल खन्ना, लोग बोले- ‘रहम करो.. अक्षय कुमार डर जाएंगे’

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ट्विंकल आए दिन अपने परिवार से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती तो कभी वह दिलचस्प पोस्ट शेयर कर चर्चा में बनी रहती है। अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अंग्रेजी गाना गाता दिखाई दे रही है। वैसे तो टिंकल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों ने ट्विंकल खन्ना को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्विंकल खन्ना मशहूर सिंगर एडेल का अंग्रेजी गाना गाती नजर आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि ट्विंकल यह गाना गाने में इतनी मग्न हो जाती है कि उन्हें बेटी नितारा द्वारा पूछे गए सवाल.. यह कौन सा गाना है मम्मा? को भी नहीं सुन पाती है और इसके बाद में वह और तेजी से गाना गाने लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)


ट्विंकल ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा कि, ‘फैमिली सिंगिंग कॉम्पिटीशन में मेरा हिस्सा। कुछ लोगों की आवाज ऐसी होती है, जिसकी वजह से कांच टूट जाते हैं। लेकिन मेरी आवाज वाकई खास है, मैं जाहिर तौर पर बिना किसी एफर्ट के आपके कान का पर्दा पंचर कर सकती हूं। आपमें से कितने लोग हैं जो ये जानते हुए भी गाना गाते हैं कि आप बहुत खराब गाते हैं।”

twinkle khanna

वैसे तो ट्विंकल का यह वीडियो काफी लोग पसंद कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘बस करे लोग लटक जाएंगे..’ तो वहीं एक ने लिखा कि ‘अपना टेलेंट किसी को ना दिखाना।’ इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि ‘रहम करो..इस गाने को सुनकर अक्षय पाजी डर जाएंगे।’

twinkle khanna

बता दें, ट्विंकल खन्ना दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि ट्विंकल ने सालों पहले फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया है और फ़िलहाल वह एक लेखिका के रूप में मशहूर है। साथ ही वह फ़िल्में भी प्रोड्यूस करती है।

twinkle khanna

फिल्मों में काम करने के दौरान ही ट्विंकल खन्ना ने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार से शादी रचाई थी। बता दें, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी साल 2001 में हुई थी। अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों के माता-पिता है।

twinkle khanna

इनके बेटे का नाम आरव है जबकि बेटी का नाम नितारा है। यदि बात करें अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की तो वह जल्दी बच्चन पांडे, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज और रामसेतु जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button