विशेष

सानिया मिर्जा ने वीडियो शेयर सुनाया दुखड़ा- ‘पति को मेरी क़द्र नहीं’, बताई दुखभरी कहानी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे वरिष्ठ खिलाड़ियों में से एक शोएब मलिक और उनकी पत्नी मशहूर खिलाड़ी सानिया मिर्जा अक्सर चर्चा में रहते हैं। वैसे तो सानिया और उनके पति स्पोर्ट्स से ताल्लुक रखते हैं लेकिन ये दोनों इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी छाए हुए रहते हैं। सानिया अक्सर बेहतरीन डांस और दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में सानिया ने एक और वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। सानिया अपने इस नए वीडियो में पति शोएब मलिक से परेशान होती दिखाई दे रही है।

sania mirza

दरअसल, सानिया मिर्जा ने एक इंस्टाग्राम पर फनी रील बनाई है जो खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में शोएब मलिक सानिया के पीछे बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं सानिया फनी अंदाज में डायलॉग बोलती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक डायलॉग सुनाई देता है बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो जिसको तुम्हारी कदर ना हो। ऐसे में सानिया कहती है कि उन्हीं घर में तो रहती हूं और यह कहते हुए शोएब मलिक की तरफ कैमरा कर देती है जिसके बाद यह वीडियो बहुत मजेदार हो जाता है और लोग इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)


वहीं बॉलीवुड की मशहूर प्रोड्यूसर और निर्देशक फराह खान ने भी सानिया के इस मजेदार वीडियो पर रिएक्शन दिया है। दरअसल फराह खान को सानिया की एक्टिंग बहुत पसंद आई है। ऐसे में उन्होंने इस वीडियो को देखते हुए कहा कि सानिया ‘तुम पूरी की पूरी एक्ट्रेस बन चुकी हो।’ इतना ही नहीं बल्कि सानिया के इस वीडियो पर क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शिथला ने भी कमेंट कर सानिया की एक्टिंग की तारीफ की है।

sania mirza

इसके अलावा फैंस भी सानिया के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और मजेदार कमेंट कर सानिया और उनके पति की तारीफ भी कर रहे हैं तो साथ ही उनकी चुटकी भी ले रहे हैं। अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

sania mirza

बता दें, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने 12 अप्रैल 2010 को शादी रचाई थी। ये कपल एक 3 साल के बेटे के माता-पिता भी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जब शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी हुई थी तो उस दौरान इनकी शादी काफी विवादों में रही थी।

sania mirza

दरअसल बहुत सारे कट्टरपंथियों ने उनकी शादी को लेकर कहा था कि पाकिस्तानी लड़के और हिंदू लड़की की शादी ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी, हालांकि इस कपल ने अपनी शादी को इतने बेहतरीन तरीके से निभाया कि इन दोनों के बीच आज भी बहुत प्यार देखने को मिलता है और दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सानिया मिर्जा भारत की सबसे सर्वश्रेष्ठ महिला टेनिस खिलाड़ी है तो वहीं उनके पति शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं।

Related Articles

Back to top button