बॉलीवुड

एडल्ट सीन करने वाली से रिपोर्टर ने पूछा, सुहागरात में आपने क्या किया, जवाब सुन हुई बोलती बंद

एक्ट्रेस रचिता राम (Rachita Ram) इन दिनों सुर्ख़ियों में है. उन्होंने हाल ही में एक रिपोर्टर के सवाल का करारा जवाब देते हुए उसे ही मुश्किल में डाल दिया. दरअसल ‘डिंपल क्वीन’ (Dimple Queen) के नाम से मशहूर रचिता (Rachita Ram) से एक इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने पूछ लिया कि उन्होंने शादी की पहली रात क्या किया था? लाजमी है ये बेहद निजी और पूछने के लिहाज से काफी भयानक सवाल था लेकिन रचिता (Rachita Ram) ने भी इसका मजेदार जवाब दिया. आपको बताते है एक्ट्रेस का जवाब क्या था.

एक्ट्रेस ने उल्टा रिपोर्टर को सवाल में घेर लिया

 rachita ram

उस रिपोर्टर ने रचिता राम (Rachita Ram) से एक फिल्म में उनके द्वारा किए गए काफी इंटीमेट सीन्स के बारे में सवाल किया था क्योंकि एक्ट्रेस ने इससे पहले एक बार कहा था कि वह कभी भी इस तरह के इंटिमेट सीन्स नहीं करेंगी. ‘लव यू रच्चू’ के प्रमोशन के दौरान जब एक्ट्रेस से उनका प्रॉमिस तोड़कर इंटीमेट सीन देने के बारे में पूछा गया तो जैसे वह उस रिपोर्टर के ऊपर ही निकल ली.

वायरल हो रहे है एक्ट्रेस के इंटीमेट सीन

इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, उन्होंने वही किया जो फिल्म और स्क्रिप्ट की डिमांड थी. आपको बता दें कि ‘लव यू रच्चू’ से रचिता और अजय राव के बोल्ड सीन वायरल हो गए हैं. फैंस बड़े मजे के साथ इन दोनों के सीन्स को एक दूसरे के साथ शेयर कर रहे है. और फिर से इसी बारे में सवाल किए जाने पर एक्ट्रेस का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. वह गुस्से से लाल हो गई.

शादी के बाद आपने क्या किया था ?

rachita ram

रिपोर्टर के सवाल से गुस्सा होकर एक्ट्रेस ने पलटकर रिपोर्टर से ही सवाल कर लिया और पूछा, ‘यहां आए हुए बहुत सारे लोग हैं जो शादीशुदा हैं. मेरा किसी को भी शर्मिंदा करने का कोई इरादा नहीं है. मैं सिर्फ एक सामान्य तौर पर आप लोगों से सवाल कर रही हूं… मुझे बताइए कि लोग शादी के बाद पहली रात को क्या करते हैं? एक्ट्रेस ने पत्रकार से पूछा, आपने शादी की रात क्या किया था?’ एक्ट्रेस के इस सवाल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी लोग सन्न रह गए.

बताई एडल्ट सीन करने की वजह

rachita ram

रचिता (Rachita Ram) ने इस दौरान अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि, ‘शादी की पहली रात वो रोमांस करते हैं, हैं ना? इस फिल्म में भी यही दिखाया गया है.’ गौरतलब है कि बोल्ड सीन्स करने के बारे में एक्ट्रेस पहले भी कई बार सफाई देते हुए कह चुकी हैं कि अगर मैंने उस तरह के सीन किए हैं तो उसकी कोई वजह है. यह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.’ मुझे एहसास हुआ कि फिल्म के गाने के प्रवाह के लिए यह आवश्यक था और मैंने वही किया है. मुझे नहीं लगता मैंने कुछ गलत किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rachita Ram (@rachita_instaofficial)


रचिता की इस टिप्पणी ने निश्चित रूप से सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को कमेंट करने पर मजबूर कर दिया कि, उन्होंने एक महिला कलाकार की बात बखूबी रखी. दिलचस्प बात यह है कि वहां मौजूद मीडिया कर्मियों में से किसी ने भी मेल लीड अजय से उन्हीं इंटिमेट सीन के बारे में एक भी सवाल नहीं किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rachita Ram (@rachita_instaofficial)

Related Articles

Back to top button