बॉलीवुड

सैफ अली को सता रहा है ज़्यादा बच्चे होने का डर , बोले- ‘घर पर बैठा रहा तो और बच्चे हो जाएंगे’

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और नवाब सैफ अली खान आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। सैफ अली खान कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं तो कभी वह अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब इन दिनों सैफ अपनी आगामी फिल्म ‘बंटी और बबली- 2’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं जिसके चलते वह टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। इस दौरान सैफ अली खान ने अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए।

दरअसल, सैफ अली खान अपनी फिल्मों के प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में वह अपनी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की पूरी टीम के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में गए जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। इसी का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सैफ अली खान का बेहद ही मजाकिया अंदाज नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैफ अली खान ने बताया है कि वह घर पर क्यों नहीं बैठ सकते और काम में व्यस्त क्यों रहते हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


दरअसल सवाल-जवाब के सेशन में कपिल शर्मा सैफ अली खान से पूछते हैं कि, सैफ सर का इस साल में है तीसरा प्रोजेक्ट है। पहले तांडव फिर भूत पुलिस और फिर अब बंटी बबली- 2 तो सैफ सर आप लगातार काम कर रहे हैं आप पर भी फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर है? इस पर सैफ अली खान कहते हैं कि, “नहीं फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर नहीं है मुझे इस बात का डर है कि अगर मैं घर बैठा हूं तो और बच्चे हो जाएंगे।” सैफ की ये बात सुनकर शो में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

saif ali khan

बता दें, सैफ अली खान के साथ इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी होंगी। इससे पहले बंटी और बबली में रानी मुखर्जी के साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन नजर आए थे, हालांकि इस बार सैफ अली खान को कास्ट किया गया है। इसके अलावा फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवारी वाघ भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

इस फिल्म के बाद सैफ अली खान ‘आदि पुरुष’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन ओम राऊत करने जा रहे हैं जो एक बड़े बजट की फिल्म होगी। इसमें सैफ अली खान के साथ सुपरस्टार प्रभास, सनी सिंह और कृति सेनन जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं बल्कि सैफ अली खान की ये फिल्म कन्नड़, मलयालम, तमिल और तेलुगू जैसी भाषाओं में भी रिलीज होगी।

saif ali

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सैफ अली खान आखरी बार फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आए थे। फिल्म में सैफ के साथ जैकलिन फर्नांडीस, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ दिखाई दिए थे।  इस फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

saif ali

वहीं बात करें सैफ अली खान के निजी जीवन के बारे में तो सैफ अली खान चार बच्चों के पिता हैं। उन्होंने करीना से पहले अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। अमृता सिंह, सैफ अली खान से करीब 12 साल बड़ी है। इन दोनों ने साल 1991 में शादी रचाई थी। 13 साल एक साथ रहने के बाद अमृता और सैफ अली खान का साल 2004 में तलाक हो गया।

saif ali

अमृता सिंह से सैफ को दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम खान है। सारा अली खान अपने माता-पिता की तरह ही बॉलीवुड में सक्रिय है। अमृता के बाद सैफ अली खान ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचाई। खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर के साथ सैफ ने साल 2012 में शादी की थी। करीना कपूर से सैफ अली खान को दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर और जहाँगीर है।

saif ali

Related Articles

Back to top button